शनिवार को अपराह्न करीब दो बजे गोंडा अयोध्या मार्ग पर ट्रक और टैम्पो के आमने सामने भिड़ंत में मौकेपर ही 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई तथा तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। एक महिला की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

 दर्जी कुआं चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह ने बताया कि आज दोपहर करीब 2:00 बजे गोंडा अयोध्या मार्ग पर वजीरगंज के तरफ से एक टेंपो सवारी लेकर गोंडा जा रही थी कि बीरपुर विसेन गांव के निकट टैंम्पू के पहुंचते ही गोंडा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी जिससे टेंपो एक खाई में जाकर पलट गया और टेंम्पू के परखच्चे उड़ गए। टैम्पू में सवार महिला देवकी पत्नी राम बरन(50) निवासी कुर्मी पुरवा डुमरिया डीह तथा सुरेमन देवी पत्नी सियाराम (50) मलियन पुरवा थाना वजीरगंज की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।
दरजीकुआ चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही कांस्टेबल महेंद्र पटेल राघवेंद्र सिंह एस आर राणा तथा महिला कांस्टेबल अल्पना के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटना में मारी गई महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया तथा घायल महिलाओं में मीरा पत्नी मनोज तथा पूनम वर्मा पत्नी सतगुरु वर्मा निवासी डुमरियाडीह उषा पत्नी किशन देव नवाबगंज गोंडा को उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां उपचार के दौरान मीरा पत्नी मनोज की मौत हो गई।
 दुर्घटना कर भाग रहें ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।
रिपोर्ट - सूरज कुमार शुक्ला गोंडा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने