थानाध्यक्ष नॉलेज पार्क वरुण पवार अपनी टीम सहित थाना नॉलेज पार्क एरिया में स्थित अंसल मॉल के अंदर बम डिस्पोजल स्क्वाड टीम के साथ दिखाई दिए चुस्त-दुरुस्त कर रहे हैं गहनता से सघन चेकिंग थाना एरियाथानाध्यक्ष नॉलेज पार्क वरुण पवार अपनी टीम सहित थाना नॉलेज पार्क एरिया में स्थित अंसल मॉल के अंदर बम डिस्पोजल स्क्वाड टीम के साथ दिखाई दिए चुस्त-दुरुस्त कर रहे हैं गहनता से सघन चेकिंग थाना एरिया में चयनित किए गए हैं 8 बिंदु जिन पर करवा रहे हैं सघन चेकिंग पुलिस बल किया गया है नियुक्त चप्पे-चप्पे पर है नजर लाउड होल्डर से अलाउंस कर लोगों को किया गया जागरूक कि शराब पीकर वाहन अगर चलाएंगे या अनवशहक शोर शराबा करेंगे तो की जाएगी कड़ी कानूनी कार्यवाही।
नववर्ष को दृष्टिगत रखते हुवे  BDS टीम के साथ सघन चैकिंग की जा रही है नॉलिज पार्क थाना एरिया में थानाध्यक्ष वरुण पँवार द्वारा मय पुलिस बल के। में चयनित किए गए हैं 8 बिंदु जिन पर करवा रहे हैं सघन चेकिंग पुलिस बल किया गया है नियुक्त चप्पे-चप्पे पर है नजर लाउड होल्डर से अलाउंस कर लोगों को किया गया जागरूक कि शराब पीकर वाहन अगर चलाएंगे या अनवशहक शोर शराबा करेंगे तो की जाएगी कड़ी कानूनी कार्यवाही।
नववर्ष को दृष्टिगत रखते हुवे  BDS टीम के साथ सघन चैकिंग की जा रही है नॉलिज पार्क थाना एरिया में थानाध्यक्ष वरुण पँवार द्वारा मय पुलिस बल के।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने