जनसंघ काल के विधायक रहे सुखदेव प्रसाद का भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने लिया कुशलक्षेम


बलरामपुर । सादगी के प्रतिमूर्ति, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी  जनसंघ काल  के विधायक रहे सुखदेव प्रसाद का भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कुशल क्षेम लिया व हाल चाल जाना । 
बताते चले कि सुखदेव प्रसाद जनसंघ काल में बलरामपुर उत्तरी सीट पर 1962 व 1967 में विधायक निर्वाचित हुए थे । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह मंडल अध्यक्ष तुलसीपुर बृज गोपाल पांडे, भाजयुमो जिलाउपाध्यक्ष विश्राम सिंह, आईटी संयोजक अंशुमाली भारतवंशी, सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय व अक्षय शुक्ला के साथ पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद के घर पहुँच कर पूर्व विधायक के साथ- साथ परिजनों का भी कुशल क्षेम लिया । सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय ने बताया कि इस समय पूर्व विधायक लगभग 95 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके है और चलने फिरने में थोड़ा असमर्थ है उनका अधिकतर समय बिस्तर पर ही बीतता है परिजनों ने बताया कि कभी कभी वो बाहर निकल कर चलते हैं । भाजपा जिलाध्यक्ष व पार्टी के लोगों को अपने बीच पाकर पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी को नववर्ष की शुभकामनाएँ दी और कहा कि आप लोग मेरे घर आये मुझे बहुत खुशी हुई । भाजपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद के बारे में बताते हुए कहा कि उनका व्यक्तित्व बहुत ही सरल व सादगी से परिपूर्ण है वो पैदल व साइकिल से चलकर पार्टी का प्रचार प्रसार करते थे हम सभी के लिए वो प्रेरणा स्रोत है । 
चुनाव के समय लोग उनको सुनने के लिए उनसे मिलने के लिए इंतजार करते थे । युवाओं को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए । इस दौरान उनके नाती मनोज आर्य सहित परिजन बंधु उपस्थित रहे ।

आनन्द मिश्र 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने