*प्रेस विज्ञप्ति*
*---------------------*
*किसान आंदोलन रहेगा जारी 40 संगठन करेंगे महापंचायत उसके बाद  तय होगी आगे की रणनीति (प्रदेश अध्यक्ष) पं. सचिन शर्मा*

*फिलहाल माननीय सुप्रीम कोर्ट ने किसान आंदोलन को सही ठहराते हुए किसान कानूनों पर लगाई रोक।*
*"""""""""""""""""""""""""* 

*इस मौके पर (प्रदेश अध्यक्ष) पं. सचिन शर्मा ने कहा* फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के फैसले को किसान संगठन अपनी बड़ी जीत मान रहे हैं पिछले 48 दिनों से देशभर के किसान संगठन भीषण सर्दी पाले बारिश में आंदोलन कर रहे हैं।
किंतु वर्तमान दमनकारी सरकार ने किसानों को सिर्फ भ्रमित करने के लिए बातचीत की और कई दौर की मीटिंग के बाद भी किसानों को किसी भी प्रकार के कानूनों में संशोधन नहीं किए और ना ही कानून वापस लिए ।
 सरकार की इस अनीति को गलत मानते हुए माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को कल कड़ी फटकार लगाई और आज किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों पर अगले आदेश तक रोक लगा दी ।

यह रोक तब तक जारी रहेगी जब तक सुप्रीम कोर्ट के द्वारा गठित4 सदसयीय टीम यह न बताए कि कानूनों में किस प्रकार किसानों के हित में संशोधन किए जाएं और उसके पश्चात कानून लागू हो। यह किसानों के लिए एक बड़ी जीत है और जो लोग किसान आंदोलन को गलत ठहरा रहे थे उन लोगों को भी सबक लेना चाहिए किस देश का अन्नदाता कभी भी कोई गलत काम नहीं करता ना ही वह किसी राजनीति से प्रेरित है किसान केवल अपने अधिकार की बात करता है लेकिन यह वर्तमान सरकार केवल और केवल व्यापारियों का हित देखती आई है।

*मुख्य रूप से श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष पं.सचिन शर्मा राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण शर्मा नीटू  प्रदेश सचिव अजब सिंह अंबावता  जिला अध्यक्ष गाजियाबाद अमित कसाना राजकुमार गौड़ राजकुमार देदवा सरदार निर्वैर  अवतार सिंह फौजी मप्पी चिमा यशपाल सिंह जिला अध्यक्ष  सरदार गुरमीत सिंह आदि उपस्थित रहे*

 *पं. सचिन शर्मा*
*(प्रदेश अध्यक्ष)*
*भारतीय किसान यूनियन (अ)*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने