*300 शीशी नेपाली शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार*


श्रावस्ती। सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने मल्हीपुर पुलिस के साथ गश्त के दौरान 300 शीशी नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। इसके साथ ही पुलिस ने 60 गोली नशीली दवा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। जबकि भिनगा पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ एक युवक को दबोचा है।
एसएसबी 42वीं वाहिनी ई कंपनी कोदिया के सहायक कमांडेंट लालजी गरवा व प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर दद्दन सिंह की संयुक्त टीम मंगलवार सुबह इंडो नेपाल बॉर्डर पर गश्त करने निकली थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि डिलवा के पास से होते हुए दो तस्कर नेपाली शराब लेकर आ रहे हैं। इस पर सहायक कमांडेंट ने आउट पोस्ट जमुनहा के प्रभारी उपनिरीक्षक भुवनेश चंद्र, प्रधान आरक्षी मोहम्मद यासिर, आरक्षी प्रिंस कुमार व वरिष्ठ उपनिरीक्षक विक्रमादित्य की टीम को पिलर संख्या 642 के पास भेजा। जहां टीम को दो लोग आते दिखे।


पुलिस व एसएसबी के जवानों को देख दोनों कोहरे का फायदा उठाकर भागने लगे। इस दौरान टीम ने एक को दबोच लिया। जबकि दूसरा राप्ती नदी में कूदकर भाग गया। गिरफ्तार युवक की पहचान मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर बनगई के मजरा बासगढ़ी निवासी रामजी विश्वकर्मा उर्फ बाबा बिल पुत्र छोटेलाल के रूप में हुई। जिसके कब्जे से टीम ने 300 शीशी नेपाली कर्णाली शराब बरामद की। वहीं, मल्हीपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के टेपरी निवासी जसवंत वर्मा पुत्र रामकुमार वर्मा को 60 नशीली गोली के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं भिनगा कोतवाली पुलिस ने भिनगा की नई बाजार के कहारन टोला निवासी गुड्डू कश्यप पुत्र भूरे को दस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। जिनके विरुद्ध स्थानीय पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई है।

श्रावस्ती से रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने