*डॉ. प्रीति मेहरा 25 हजार की इनामी घोषित*


गोंडा। गौरव हालदार अपहरण कांड की आरोपी महिला डॉ. प्रीति मेहरा पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। गौरव अपहरण का खुलासा होने से पहले से डॉ. मेेहरा फरार है। पुलिस डॉ. प्रीति की गिरफ्तारी के लिए गोंडा पुलिस की टीम ने दिल्ली के कई ठिकानों पर छापा मारा। मगर डॉ. प्रीति अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी है।
बहराइच के पयागपुर थाना क्षेत्र के सत्संग नगर कॉलोनी काशीजोत के रहने वाले डॉ. निखिल हालदार के बेटे गौरव हालदार जो एससीपीएम कॉलेज में बीएएमएस का प्रथम वर्ष का छात्र है। गौरव का कॉलेज के बाहर से 18 जनवरी की दोपहर बाद अपहरण कर लिया गया था। गौरव के पिता डॉ. निखिल के फोन पर 19 जनवरी को अपहरणकर्ताओं ने कॉल करके 70 लाख फिरौती की मांग की। गौरव के पिता डॉ. निखिल ने कोतवाली नगर में अज्ञात अपहरणकर्ताओं के नाम से बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


एसटीएफ व गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम ने एक मुठभेड़ के दौरान 21 जनवरी को नोएडा एक्सप्रेस-वे पर मुख्य आरोपी डॉ. अभिषेक सिंह, नितेश व मोहित सिंह को गिरफ्तार कर अपहृत गौरव को सकुशल छुड़ा लिया था। गोंडा पुलिस ने दो अन्य आरोपियों रोहित व सतीश को गोंडा पुलिस ने खलीलाबाद से गिरफ्तार किया था। मगर अपहरण कांड में शामिल आरोपी महिला डॉ. प्रीति मेहरा अभी तक फरार है।
अपहरण केस के विवेचक कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक आलोक राव व सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने अपहरण कांड की आरोपी फरार डॉ. प्रीति मेहरा पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। गोंडा पुलिस की टीम ने डॉ.प्रीति की तलाश में दिल्ली के कई ठिकानों पर छापा भी मारा। मगर पुलिस के हाथ फरार आरोपी डॉ. प्रीति अभी तक नहीं लगी है।


देवीपाटन मंडल ब्यूरो रामकुमार यादव की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने