भाजपा कार्यालय पर सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर मनाया गया पराक्रम दिवस


बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर के जनपद कार्यालय अटल भवन पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पराक्रम दिवस के रुप में मनाई गई । 
दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री चंद्र राम चौधरी जी ने नेता जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए नेताजी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया कि नेता जी ने अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ जो किया वो इतना आसान नहीं था उनका निधन भी रहस्यात्मक घटना थी उनके शौर्य पराक्रम को हमें अपने जीवन में अनुसरण करना चाहिए । सदर विधायक पल्टूराम ने नेताजी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि नेता जी की जंयती पहले भी मनाई जाती रही है लेकिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दिन को पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का जो फैसला किया है इसके लिए वो बधाई के पात्र है । सदर विधायक ने कहा कि उच्चस्तरीय परीक्षा पास करने के बाद जिस तरह उन्होंने देश की आज़ादी के लिए अपना जज्बा दिखाया व विदेशी भूमि पर देश का नाम करते हुए आजादी के लिए संघर्ष किया उसके लिए उनका जितना अभिनंदन किया जाये कम है  और अब तक जितने भी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व शहीद हुए हैं नेता जी उन सबसे बढकर है । भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर मनाये जा रहे पराक्रम दिवस पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी को नेता जी के राष्ट्रवाद से ओतप्रोत आदर्शों, विचारों का अनुकरण करते हुए उस पर चलने का प्रयास करना चाहिए व देश के निर्माण के लिए कार्य करना चाहिए। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने सदर विधायक पल्टूराम की प्रशंसा करते हुए कहा कि क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कर रहे हैं सदर विधायक सभी के लिए प्रेरणा है वो गोंडा से सुबह ही जनपद में आ जाते हैं और देर रात तक कार्यकर्ताओं व जनता के लिए उपलब्ध रहते हैं । क्षेत्रीय मंत्री चंद्र प्रकाश सिंह जी ने नेता जी के पराक्रम दिवस की सभी को शुभकामनाएं देते हुए आये हुए सभी पदाधिकारियों का अभिवादन करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया । कार्यक्रम का सफल संचालन जिला महामंत्री रवि कुमार मिश्रा ने किया । 
इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री चंद्र प्रकाश सिंह, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, सदर विधायक पल्टूराम, जिला महामंत्री रवि कुमार मिश्रा, जिला मंत्री बृजेन्द्र तिवारी, मीडिया प्रभारी डी.पी सिंह, कोषाध्यक्ष हरिश्चन्द्र गोयल, कार्यालय मंत्री शैलेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा डा. अनवारूल हक, मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता, बृजगोपाल पांडे, राकेश गुप्ता, ओम प्रकाश पांडे, राम निवास वर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय शर्मा, निवर्तमान जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा मंजू तिवारी, अंशुमाली, विश्राम सिंह, तुहिन सिंह, अंशुमान शुक्ला, संदीप उपाध्याय, ललिता तिवारी, बिंदु विश्वकर्मा, प्रभा शुक्ला जमील अहमद, अक्षय शुक्ला, अमन बंसल, सम्प्रीत सिंह, अक्षत शुक्ला आदि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बंधुओं ने उपस्थित होकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धा सुमन अर्पित किया ।
आनन्द मिश्र
 बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने