👉* नई दिल्ली: चांदनी चौक प्राचीन हनुमान मंदिर तोड़े जाने पर देश में आक्रोश,  
1. राजधानी, दिल्ली, सहित जगह जगह महिला, बुजुर्गों, और नौजवानों ने बढ़ चढ़कर आंदोलन में हिस्सा लिया और केजरीवाल सरकार का घोर विरोध किया!

👉 *दुखद : आर्म्स डीलर प्रमोद अग्रवाल उर्फ टीटू नही रहे,* कोरोना ने लील ली उनकी जिन्दगी, गुड़गांव के मेदांता में थे भर्ती, जिन्दगी और मौत से रहे थे जूझ, आज रात करीब 8 बजे ली अन्तिम सांस, उनके निधन से शहर में शोक की लहर ।

👉 *शहर में सीवर लाइन निर्माण कर रही कंपनी के खिलाफ मुकदमा, जल निगम के जेई सनी कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट ।*
1. सीवर लाइन बनाने के बाद सड़क निर्माण में देरी होने पर डीएम ने कार्रवाई करने के दिए थे निर्देश, सड़क ना बनने से खुर्जा रोड पर आए दिन फंस रहे थे वाहन, हादसे का भी बना हुआ था खतरा ।

👉 *सिटी क्षेत्र की आवास विकास कालौनी में चोरी,* देर रात चोर रविन्द्र सिंह के मकान में रह रहे किरायेदारों के कमरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए कीमत का ले गए सामान ।

👉 *सिटी क्षेत्र में पेंट व्यापारी पंकज बंसल के घर पड़ी डकैती का अहार क्षेत्र में पकड़ा गया फरार लुटेरा अमित, अहार थाना पुलिस ने एक अवैध तमंचे के साथ किया गिरफ्तार ।*
1. उसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर ऊपरकोट चौकी इंचार्ज मेजर सिंह ने अहार जाकर की पूछताछ, निशादेही पर लूटी सोने की 5 अंगूठी की बरामद ।

👉 *कोतवाली देहात क्षेत्र में आरक्षी सुनील कुमार की मौत का मामला, मंगलवार को भूड़ चौराहा स्थित एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला था शव ।*
1. मृतक ने डायल 112 में तेनात महिला आरक्षी पूजा मलिक की प्रताड़ना से आजिज आकर की थी आत्महत्या, पुलिस ने शव के पास पड़े मिले सुसाइड नोट के आधार पर महिला आरक्षी के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट ।

👉 *औरंगाबाद में अवैध पिस्टल के साथ पकड़े गए दो लोग,* गांव मुक्तेश्वरा के रहने वाले है दोनों हरीश और गौरव, पुलिस ने उनकी ब्रेजा गाड़ी को किया सीज ।

👉 *ककोड़ थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर पशु चोर जाहिद पुत्र छोटे,* इंस्पेक्टर योगेन्द्र मलिक ने गश्त के दौरान किया गिरफ्तार, कब्जे से एक भैंस और एक छुरा हुआ बरामद ।

👉 *तहसील सिकंदराबाद की ग्राम पंचायत जोखाबाद के ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, मतदाता सूची में फर्जी लोगों का नाम अंकित करने का आरोप ।*
1. हाथों में तख्ती लेकर ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन, डीएम और एडीएम से मिलकर शिकायत कराई दर्ज, निवर्तमान प्रधान पर फर्जी वोट बनाने का लगाया आरोप ।

👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव दादूपूर नीला के ग्रामीणों ने 5 सूत्रीय मांगों को लेकर ब्लॉक पर किया प्रदर्शन,* बीडीओ के ना मिलने पर एडीओ को सौंपा ज्ञापन, की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे आवारा पशुओं को पकड़ने की मांग ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने