👉* नई दिल्ली: भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने दी चेतावनी,* सरकार ने हठधर्मिता नहीं छोड़ी तो 26 जनवरी को राजपथ पर किसान-मजदूरों का होगा कब्जा 

👉*आईजीआरएस से प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों के निस्तारण में बुलंदशहर पुलिस अव्वल,* एसएसपी, एसपी सिटी व एसपी देहात समेत सभी सीओ ने पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान किया प्राप्त ।

👉 *सदर ब्लॉक के गांव उटरावली की पूर्व प्रधान को नोटिस,* विकास कार्यों में अनियमितता और गबन के आरोपों की शिकायत पर डीपीआरओ ने नोटिस किया जारी, किया जवाब तलब ।

👉 *कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सरदार नगर में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में चली गोलियां,* इसी गांव के राजू को उसके दोस्त ने तमंचे से गोली मारकर किया घायल, हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर किया रेफर ।

👉*ककोड़ क्षेत्र के गांव आजमपुर हुसैनपुर निवासी पूर्व फौजी विजय के खाते से उड़ी ढाई लाख रुपए की नगदी,* किन्ही अज्ञात बदमाशों ने एटीएम और पेटीएम के जरिए विभिन्न स्थानों से उसके खाते से ढाई लाख रुपए की नगदी उड़ाई ।

👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव सहपानी में* बुधवार देर रात धर्मा के कमरे की भरभरा कर गिरी छत, जिसके नीचे बंधे दो गोवंशों की मलबे में दबने से मौत!
 
 👉*डिबाई क्षेत्र में पकड़ा गया कालाबाजारी हेतु ले जाया जा रहा 40 कट्टे राशन का चावल,* छोटा हाथी में लदे थे राशन के कट्टे, पुलिस ने मौके पर छोटा हाथी के चालक को किया गिरफ्तार ।

 👉 *जिले में यूरिया वितरण में हुए फर्जीवाड़े का मामला,* डीएम के आदेश पर दिए डीएओ ने 24 उर्वरक विक्रेता और सहकारी समितियों के लाईसेंस किए सस्पेंड, विगत माह 15 हजार से अधिक यूरिया के बोरे देने में किया गया था फर्जीवाड़ा ।

👉 *गंगा के साथ-साथ अब जिले की नदियां भी होंगी साफ़, अर्थ गंगा कार्यक्रम के तहत जिले में इस कार्य को कराया जाएगा पूरा, शहर के बीचो-बीच बह रही काली नदी को साफ करने पर सबसे ज्यादा होगा फोकस ।*
1. जिले में शुक्रवार 8 जनवरी को आईआईएम लखनऊ और सी गंगा कानपुर की पहुंचेगी टीम, गंगा की नदियों के बारे में लेंगी जानकारी 

👉 *लखनऊ में विभूतिखंड क्षेत्र के कठौता चौराहे पर गैंगवार,* बुधवार शाम मुहम्मदाबाद गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दोपहर में हुए पोस्टमार्टम में 25 गोली लगने की हुई पुष्टि !

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने