👉* दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अवैध हवाई का बोलबाला यह नजारा देखा जा सकता है खजूरी खास सर्कल में दिल्ली ट्रैफिक 
1.  पुलिस की अवैध उगाही का काम दिनेश कुमार और उपेंद्र कुमार जोकि गोकलपुरी फ्लाईओवर और भजनपुरा पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के लिए करते हैं वे दो भाई खजूरी खास के टीआई को जाती है मोटी रकम। कई सालों से तैनात है राजू और भीम जो चलाते हैं पूरे सर्कल को सूत्रों के हवाले से खबर।


👉* नंद नगरी : उत्तर पूर्वी जिले में धड़ल्ले से बिक रही है चरस गांजा और अफीम जिसकी सूचना बीट अफसर को होने के बावजूद भी थाना प्रभारी कर जाते हैं
1.  अनदेखी उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी जो भी है जानकारी नहीं होती है कोई कार्रवाई  जाता है थानों में मोटा पैसा  चाहे थाना नंद नगरी हो चाहे गोकलपुरी  नाक के नीचे से चल रहा है  अवैध व्यापार सूत्रों के हवाले से खबर।

👉* गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में बड़ा हादसा, श्मशानघाट में अंतिम संस्कार के दौरान गैलरी की छत गिरने से 21 लोगों की मौत, 24 घायल, ये सभी बारिश से बचने के लिए के खड़े थे छत के नीचे ।*
1.  जिस शख्स का दाह संस्कार चल रहा था, हादसे में उनके एक बेटे की भी मौत, ढाई माह पहले ही यहां बनाई गई थी गैलरी, आरोप गैलरी बनाने में घटिया मेटेरियल का हुआ था  इस्तेमाल!

👉* लोनी।विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 1करोड़89लाख रुपए की लागत से बनने वाले निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर किया शुभारंभ।



👉* लोनी को दिल्ली से सुंदर बनाने की कोशिश हो रही है,पूरी।लोनी की जनता ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आभार प्रकट किया।


👉 *सिटी क्षेत्र की टयूबैल कालौनी में पड़ी डकैती का शीघ्र होगा खुलासा,* डकैतों के करीब पहुंची पुलिस, लूटे माल सहित जल्द गिरफ्त में होंगे डकैत ।


👉 *पशुओं के ईयर टैग लगवाना अब जरूरी,* बिना ईयर टैग किसानों के पशुओं को माना जायेगा निराश्रित, किसानों को योजनाओं का भी नहीं मिल सकेगा लाभ ।


👉 *कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव हसनपुर में शनिवार रात एक सिपाही ने की आत्महत्या, खुद को तमंचे से कनपटी पर मारी गोली ।*
1. कमल सिंह पुत्र रामचरन है मृतक सिपाही, गाजियाबाद पुलिस लाईन में थी तैनाती, छुट्टी पर आया हुआ था घर, रहता था अकेला, एक साल से पत्नी बच्चों सहित उसके नशे की लत से परेशान होकर रह रही थी मायके 


👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के जेवर अड्डा निवासी अजय मावी का था सोशल मीडिया पर वायरल हर्ष फायरिंग का फायरिंग,* उपनिरीक्षक ब्रजेश यादव ने उसके खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, किया गिरफ्तार ।

👉 *लायंस क्लब बुलंदशहर एलिट ने ब्रेक पांइट में मनाया नये साल का जश्न, डॉ  मोहित गुप्ता व डॉ चंद्रजीत तोमर के संयोजन में हुए कार्यक्रम में अलीगढ़ से आए कलाकारों ने भरपूर किया मनोरंजन ।*
1. क्लब अध्यक्ष अनिल अग्रवाल सहित हेमंत वर्मा, पुनीत अग्रवाल, विकास गोयल, सौरभ अग्रवाल, गौरव सूरी, अमित वर्मा, डॉ आनंद सिंह, विजय सिंह, शोभित माहेश्वरी, सुशांत अग्रवाल, प्रियांशु अग्रवाल,  रिची कौशिक, राशिद अहमद आदि रहे मौजूद ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने