👉 *नई दिल्ली: *किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रिशिपाल अंबावता ने की बैठक*,
कृषि कानूनों के खिलाफ अब भाकियू अंबावता ने भी यूपी गेट पर महापंचायत करने का ऐलान किया है। भाकियू अंबावता  के प्रदेश अध्यक्ष सचिन शर्मा ने बताया कि आने वाली 26 जनवरी तक दिल्ली के आसपास के बोर्डों पर धरने प्रदर्शन को और तेजी दी जाएगी

👉 *मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार 10 जनवरी को प्रस्तावित मेरठ दौरा* अपरिहार्य कारणों से निरस्त, मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का करने वाले थे लोकार्पण ।

👉 *जहरीली शराब से मौतों के बाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापेमारी में आठ आरोपित गिरफ्तार, गांव में लाए गए जहरीली शराब के जखीरे की कराई जा रही है तलाश ।*
1. पुलिस के अनुसार आठ पेटी अभी भी है गायब, उस शराब को बरामद कराने या सूचना देने वाले के लिए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पांच हजार रुपए इनाम का किया है ऐलान ।

👉 *अधिवक्ता अनुराग चौधरी की फेसबुक आईडी पर अश्लील व अभ्रद टिप्पणी करने पर मुकदमा,* सिटी कोतवाली में अधिवक्ता ने जनपद अलीगढ़ के गांव हेतलपुर निवासी नकुल मलिक के खिलाफ दर्ज कराई है रिपोर्ट ।

👉 *विभाग को क्षति पहुंचा रहे है मीटर रीडर, विद्युत विभाग के एसडीओ तृतीय विशाल ने आज सिटी क्षेत्र के पक्की सराय चौक बाजार में एक उपभोक्ता जहीर अहमद के मीटर की चेकिंग में पकड़ी रीडिंग की गड़बड़ी*
1. उपभोक्ता के मीटर में लगभग 5000 रीडिंग की गई थी स्टोर, बिल में 14180 थी रीडिंग, जबकि मौके पर मीटर में 19415 पाई गई रीडिंग, एसडीओ ने बिलिंग एजेंसी फ्लूएंटग्रिड को मीटर रीडर शिवहरि गुप्ता के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु किया निर्देशित ।

👉 *अगौता क्षेत्र के गांव गढ़िया में पति से विवाद होने पर एक महिला ने अपने दो बच्चों को आग के किया हवाले,* उनके शरीर पर पेट्रोल उड़ेलकर लगाई आग, दोनों की हालत गंभीर, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार ।

👉 *खुर्जा क्षेत्र में पुलिस की गाड़ी से एक महिला की मौत पर ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर एनएच 91 पर लगाया जाम, एसडीएम और सीओ को जाम खुलवाने में करनी पड़ी बड़ी मशक्कत ।*
1. गुरुवार शाम गांव बलराऊ निवासी लालाराम अपनी पत्नी रामश्री के साथ बाईक से जा रहा था गांव मीरपुर, रास्ते में पुलिस की गाड़ी से बाईक टकराने पर उसकी पत्नी हो गई थी घायल, बाद में उपचार के दौरान हो गई थी मौत !

👉 *उद्योग व्यापार मंडल (न.अ.) ने जहरीली शराब से हुई मौतों पर कालेआम चौराहे किया उग्र प्रदर्शन, शराब माफियाओं पर नकेल कसने और मृतकों के आश्रितों को 10-10 लाख रुपए का मुआवजा देने के लिए सौंपा ज्ञापन ।*
1. जिलाध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन, जिला महासचिव विजय गुप्ता, नीरज गुप्ता, अजय अग्रवाल, अमित सिंघल, नीरज अग्रवाल, धर्मराज सिंह, मनमोहन सिंह, शैलेन्द्र त्रिवेदी, नवीन पाठक, संजीव बंसल, योगेंद्र गुप्ता, अशोक गिरी, सौरभ गोयल आदि रहे मौजूद ।

👉 *मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारत बायोटेक की वैक्सीन के ट्रायल के दौरान एक वॉलंटियर की मौत,* वॉलंटियर के परिवार ने मौत पर उठाए सवाल, उधर कंपनी ने दी है सफाई, मृत्यु का डोज से नही है कोई संबंध ।

👉 *वाराणसी में तबादले के बाद भी सरकारी बंगला नहीं खाली कर रहे एडीएम न्यायिक,* मजिस्ट्रेट के साथ खाली कराने पहुंची पुलिस, एडीएम न्यायिक अनिल त्रिपाठी का चार माह पूर्व जनपद चंदौली हुआ था तबादला ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने