👉*गाजियाबाद लोनी:*विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अंग्रेजी नववर्ष पर लोनी और विश्वकल्याण के लिए किया महायज्ञ, कहा यज्ञ के बाद निश्चित है कॉरोना की विदाई, भारत बनेगा विश्वगुरु*
1. शुक्रवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी तिराहा स्थित दुर्गा मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ अंग्रेजी नववर्ष में लोनिवासियों और विश्वकल्याण के लिए महायज्ञ किया। महायज्ञ में देशभर में कॉरोना के कारण दिवंगत हुई आत्माओं की शांति के लिए भी आहुति दी  गई!


  👉 *अनूपशहर थाने में तेनात महिला दरोगा आरजू पवार ने की आत्महत्या, एक निजी मकान मे उसका आज रात करीब 9 बजे फांसी के फंदे से लटका मिला शव ।*
1. शामली की रहने वाली है महिला दरोगा, दो साल से अनूपशहर थाने में थी तेनात, कुछ दिन पहले ही उसकी हुई थी गोद भराई, अगले माह होनी थी शादी ।
2. पुलिस को शव के पास से मिला है एक सुसाइड नोट, जिस पर लिखा है "ये मेरी करनी का फल है, मैं ही स्वयं जिम्मेदार हू ।


👉 *साल के पहले दिन का घने कोहरे व बर्फीली हवाओं के साथ हुआ आगाज, कोहरे के कारण हाईवे पर वाहनों की रफ्तार रही धीमी, वहीं लोग भी ठंड से बचाव को गर्म कपड़ों से पूरी तरह दिखाई दिए पैक ।*
1. दोपहर को धूप निकलने के बाद लोगों ने ठंड से थोड़ी राहत की महसूस, कोरोना काल व ठंड के चलते नववर्ष का जश्न भी रहा फीका ।


👉*नए साल के पहले दिन लोगों ने दिखाया उत्साह,* अपने-अपने तरीके से किया स्वागत, दफ्तरों, प्रतिष्ठानों, कार्यालयों में एक दूसरे को दी बधाई, मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना करके की गई सुख, समृद्धि की कामना ।


👉*जिले में 5987 हो गई है* कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या, आज नए साल पर 14 और मिले हैं नए कोरोना संक्रमित केस ।


👉*सिटी कोतवाली में दुर्गापुरम निवासी एक महिला ने* अपने पति और ससुर के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, लगाया फोन पर उसके पिता को गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप!


👉 *खानपुर थाना पुलिस ने नशीली गोलियों की तस्करी करते पकड़ा एक तस्कर,* गांव शेखपुर गढ़वा का रहने वाला है पकड़ा गया तस्कर चेतन उर्फ चेती, कब्जे से नशे की 1200 गोलियां हुई बरामद ।


👉 *चोला चौकी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर जगतपुर में पहुंचे क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य जयराज शास्त्री,* लोकी चौधरी के आवास पर उनका जोरदार हुआ स्वागत ।
1. इस मौके पर हरेंद्र चौधरी, राहुल चौधरी, जयवीर सिंह, रकम सिंह, बहादुर सिंह, मनोज, अनिल शर्मा, विपिन शर्मा, सुभाष चौधरी आदि रहे मौजूद ।


👉 *अगौता ब्लांक क्षेत्र में घाटमपुर से हापुड़ तक 765 टी ट्रांसमीशन लाइन के तार खींचने का कार्य जारी, पांच जनवरी तक अकबरपुर रैना बिजलीघर से ग्रामीण क्षेत्र को दी जाने वाली विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित ।*
1. इसमें अकबरपुर रैना, किसौली, निमचाना, जमालपुर, बाबूपुर, अगौता, बागवाला, शरीफपुर, भैंसरोली समेत कई अन्य गांवों की आपूर्ति सुबह 9 बजे से सायं 5 बजे तक रहेगी बांधित !


👉 *व्यापारी सुरक्षा फोरम ने नये साल का होटल कलश में मनाया जश्न, पारिवारिक नववर्ष महोत्सव का किया आयोजन, एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार बतौर मुख्य अतिथि रहे मौजूद ।*
1. नववर्ष महोत्सव में व्यापारियों की फैमिली ने जमकर उठाया लुत्फ, सेल्फी पांइट बने आकर्षक का केंद्र, स्टेज पर खूब थिरके व्यापारी ।
2. प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त और जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल के मार्ग निर्देशन में हुए आयोजन में अनुज अग्रवाल, पवन गोयल, रविन्द्र गोयल, राजेश गुप्ता, सर्वेश गुप्ता, पृथ्वीराज सिंह आदि ने व्यवस्थाओं में दिया सहयोग ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने