👉 *सहदेव कुमार मिश्रा बुलंदशहर के नये एडीएम वित्त,* शासन ने मनोज कुमार सिंहल के आज सेवानिवृत्त होने पर की उनकी पोस्टिंग, जौनपुर से नगर मजिस्ट्रेट के पद से स्थानांतरित होकर आ रहे है नये एडीएम । 


👉 *प्रदेश के राज्यमंत्री अनिल शर्मा ने छतारी दोराहे पर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक,* आगामी पंचायत चुनाव को लेकर की चर्चा, कहा पार्टी सभी 53 सीटों पर सिंबल पर लड़ेगी चुनाव ।


👉 *फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील टिप्पणी करने का मामला,* सिटी कोतवाली में इंद्रलोक कॉलोनी निवासी आदर्श राणा ने खुर्जा के मुहल्ला मुरारी नगर निवासी अमित शर्मा के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट 


👉 *सिटी और खुर्जा क्षेत्र में पुलिस ने जाति लिखे वाहनों पर कहा शिकंजा,* चलाया चैकिंग अभियान, दर्जनों वाहनों के काटे चालान, वसूला जुर्माना ।


👉 *स्याना के पत्रकार संजय श्रोत्रिय को शोक,* मां डॉ. निर्मला श्रोत्रिय का 80 वर्ष की आयु में बीमारी के चलते निधन, शुक्रवार सुबह बॄजघाट पर होगा अंतिम  संस्कार!


👉 *सिकंदराबाद में थाने के निकट लूट,* दिल्ली से मायके आई एक महिला आशा से बदमाशों ने 20 हजार रुपए की नगदी से भरा पर्स छीना, महिला ने घटना की थाने में दी है तहरीर 


👉 *साल 2020 के अंतिम दिन जिले से 7 दरोगा समेत 10 पुलिसकर्मी सेवानिवृत्त,* एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने इन पुलिसकर्मियों को पुलिस लाईन में सेवानिवृत्ति पर शॉल, स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर दी भावभीनी विदाई ।


👉 *उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल और प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष राधेश्याम सूरी की मौजूदगी में खुर्जा नगर कमेटी की घोषणा, जिलाध्यक्ष अंकुर अग्रवाल ने यमन सचदेवा को नगर अध्यक्ष पद पर किया मनोनीत ।*
1. इसके अलावा अनिल पलानी महामंत्री, अनमोल अग्रवाल कोषाध्यक्ष, विपुल सचदेवा मीडिया प्रभारी, और महेश चौधरी को जिला महामंत्री पद की सौपी गई है जिम्मेदारी ।


👉 *CBSE Board Exam Date 2021:* सीबीएसई की 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीखों का ऐलान, चार मई से शुरू होंगे एग्जाम ।


👉 *थाना सिहानी गेट* पुलिस द्वारा #आपरेशन420गाजियाबाद #Operation420Gzb के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए मकान दिलाने के नाम पर लाखो रूपये की ठगी करने वाला कनिष्ठ सहायक गिरफ्तार।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने