वर्तमान सरकार द्वारा पं0 दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय सपने को पूरा
करने का कार्य किया जा रहा
 समाज के अन्तिम पायदान पर खडे व्यक्ति का जब विकास होगा तभी
समाज का विकास होगा

 विकास नगर सेक्टर-1 स्थिति झण्डे वाला पार्क में गरीब, निराश्रित,
असहाय व्यक्तियों को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल वितरण किये गये
 
प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जी द्वारा आम जनता के हितों को ध्यान में रखते
हुए कार्य किया जा रहा
 
वर्तमान सरकार द्वारा कोरोना काल में गरीबों को राशन, दवाई आदि सहित
विभिन्न सुविधाये निःशुल्क प्रदान करने का कार्य किया गया
-मंत्री डा0 सतीश चन्द्र द्विवेदी

लखनऊ 04 जनवरी, 2021

उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) डा0 सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा पं0 दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय सपने को पूरा करने का कार्य किया जा रहा है। समाज के अन्तिम पायदान पर खडे व्यक्ति का जब विकास होगा तभी समाज का विकास होगा।
यह बाते डा0 ़द्विवेदी ने आज यहाॅ विकास नगर सेक्टर-1 स्थिति झण्डे वाला पार्क में गरीब, निराश्रित, असहाय व्यक्तियों को ममता चैरिटेबिल ट्रस्ट द्वारा आयोजित ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल वितरण कार्यक्रम में व्यक्त कर रहे थें। उन्होने कहा कि भारत देश के प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी द्वारा आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया जा रहा है। उन्होने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा आम जनमानस के हितार्थ विभिन्न योजनाये संचालित करते हुए लाभार्थियों को लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है। वर्तमान सरकार द्वारा कोरोना काल में गरीबों को राशन, दवाई आदि सहित विभिन्न सुविधाये निःशुल्क प्रदान करने का कार्य किया गया है। इसके साथ ही संचालित विभिन्न योजनाओं के अन्तर्गत पात्र लाभार्थियों को लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है।
डा0 द्विवेदी ने कहा कि ममता चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कोरोना काल में लाखो परिवारों को राशन, भेाजन, आवश्यकतानुसार दवाये आदि विभिन्न प्रकार से सहयोग प्रदान किया गया और अभी भी इस ट्रस्ट के द्वारा गरीबों को विभिन्न प्रकार से सहयोग प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होने कहा कि ठण्ड से बचाव हेतु गरीबों में कम्बल वितरण करने का कार्य भी सराहनीय कार्य इस ट्रस्ट के द्वारा किया जा है।
इस अवसर पर ममता चेरिटेबल ट्रस्ट के श्री राजीव मिश्रा ने कहा कि इस ट्रस्ट के माध्यम से हमेशा गरीबों का सहयोग करने का कार्य किया जाता रहेगा। इस मौके पर विकास नगर सेक्टर-1 के सभी आम नागरिक आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने