नई दिल्ली, पीटीआइ। SBI Card ने भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) के साथ मिलकर 'BPCL SBI Card Octane' लाने की मंगलवार को घोषणा की। इस कार्ड से ऐसे ग्राहकों को काफी अधिक बचत होगी, जिनका ईंधन पर बहुत अधिक खर्च होता है। SBI Card की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि BPCL के पेट्रोल पंप पर ईंधन और MAK ल्यूबरिकेंट खरीदते समय तथा भारत गैस का रिफिल खरीदते वक्त और BPCL'के 'In & Out' स्टोर पर 'BPCL SBI Card Octane' कार्ड का इस्तेमाल करने वालों को 25X रिवार्ड प्वाइंट्स मिलते हैं।  

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस कार्ड पर BPCL के पेट्रोल पंप पर ईंधन और ल्यूबरिकेंट खरीदने पर एक फीसद की सरचार्ज में छूट सहित कुल 7.25 फीसद का वैल्यूबैक मिलता है। भारत गैस से जुड़े खर्च पर आपको 6.25 फीसद का वैल्यूबैक मिलेगा। 

कंपनी ने बताया है कि इस कार्ड से डिपार्टमेंटल स्टोर से शॉपिंग करने, डाइनिंग और फिल्मों पर किए गए खर्च पर भी ज्यादा बचत होती है। 

क्रेडिट कार्ड कंपनी ने कहा कि कार्डधारक देश में 17,000 से ज्यादा पेट्रोल पंपों से ईंधन भरवाते समय इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, ईंधन पर किए गए खर्च के लिए कोई न्यूनतम राशि निर्धारित नहीं की है। इससे हर ग्राहक को हर ट्रांजैक्शन के साथ ज्यादा पैसे बचाने का मौका मिलता है।

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस संदर्भ में कहा है, ''BPCL SBI Card Octane कार्ड के लांच से SBI Card और BPCL के बीच साझेदारी और मजबूत हुई है। इस कार्ड से ग्राहक ईंधन की खरीद पर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बचत कर पाएंगे, इसलिए यह इस सेग्मेंट में सबसे पसंदीदा विकल्प के रूप में उभर सकता है। इस लांच से देश में डिजिटल भुगतान में निश्चित रूप से वृद्धि देखने को मिलेगी।''

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने