बालपुर (गोंडा)। कोतवाली करनैलगंज के चौकी बालपुर क्षेत्र में बालपुर कस्बे में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक माह में आधा दर्जन दुकानों में चोरी हो चुकी है। पुलिस किसी भी चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है। जिससे व्यापारियों में दहशत का माहौल बना है।
बुधवार की रात चोरों ने बालपुर कस्बे की दो दुकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। बालपुर परसपुर रोड पर थाना परसपुर धनुही निवासी इन्द्र प्रकाश तिवारी लक्ष्मी किसान सेवा केंद्र के नाम से दुकान करते हैं। दुकान मालिक के मुताबिक बुधवार को देर शाम दुकान बंद करके अपने घर धनुही चले गये थे। सुबह जब दुकान खोलने के लिए आये तो देखा कि रोशनदान तोड़कर चोरों ने दुकान में घुसकर सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया और कैश काउंटर तोड़कर उसमें रखे 01 लाख 22 हजार रुपये लेकर चले गए।
दूसरी घटना इसी रोड पर संतोष कसौंधन की दुकान है जो अपने परिवार के साथ यहां रहते हैं। वे मनकापुर अपने ससुराल शादी समारोह में गए थे। चोरों ने पीछे खिड़की की तोड़कर घर में घुसकर आलमारी तोड़ दी जिसमें रखे एक लाख रुपये के जेवर व 50 हजार नगद उठा ले गए। जब सुबह संतोष वापस आये तब चोरी की जानकारी हुई। दोनों लोगों ने चौकी बालपुर में चोरी की तहरीर दी है। पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। उपनिरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है संदिग्ध लोगों को उठाया गया है। जल्द ही खुलासे का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने