अधिकारियों को लंबित विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश
पुरस्कार घोषित अपराधियों पर ईनाम राशि बढ़ायी जायेगी
-नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी‘

लखनऊः 26 दिसम्बर 2020
उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ ने आज जनपद चित्रकूट के कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को लंबित विकास कार्यों में और तेजी लाने के निर्देश दिए।
श्री नन्दी ने प्रभारी जनपद चित्रकूट के जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में बैठक की। उन्होंने पुरस्कार घोषित अपराधियों पर ईनाम राशि बढ़ाने हेतु और जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तार किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को लंबित विवेचनाओं को शीघ्र-अतिशीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।
श्री नन्दी ने समीक्षा बैठक में गोवंश आश्रय स्थलों में ठंड से पर्याप्त बचाव हेतू इंतिजाम करने के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आयुष्मान भारत के लाभार्थियों को कैम्प लगाकर सत-प्रतिशत गोल्डन कार्ड शीघ्र अतिशीघ्र बनवाने का निर्देश दिया।
इस दौरान मानिकपुर विधायक आंनद शुक्ला, राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय, पुलिस अधीक्षक अंकित मिल्लत एवम् अन्य विभाग के उच्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने