*युवक की हत्या कर जंगल में फेंका शव*


 बलरामपुर/ पुरानी रंजिश के चलते देहात कोतवाली क्षेत्र बलरामपुर के बालपुर गांव निवासी युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया। युवक रविवार शाम 7.30 बजे घर से निकला था। सोमवार दोपहर बाद उसका शव कुंआना जंगल में मिला है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात बलरामपुर रमाशंकर यादव ने बताया कि बालपुर निवासी मंगलदेव यादव (36) रविवार शाम करीब 7.30 बजे घर से निकले थे। उसी समय से यह लापता थे। सोमवार दोपहर बाद मंगलदेव का शव गांव के निकट कुआना जंगल में मिला है।
मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। मृतक के पिता गौरीशंकर यादव का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। गौरीशंकर ने गांव के पूर्व प्रधान संजीव कुमार सिंह उर्फ मुन्ना तथा अजीमुल्ला, संतोष मौर्या और रब्बू के खिलाफ नामजद तहरीर देकर यह आरोप लगाया है कि उनका बेटा पूर्व में प्रधान के खिलाफ शिकायत करता था।
शिकायत से पूर्व प्रधान व उनके साथी बेटे से रंजिश रखते थे। इन्हीं लोगों ने मेरे बेटे की हत्या की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर संजीव कुमार सिंह, अजीमुल्ला, संतोष मौर्या व रब्बू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


आनन्द मिश्रा 
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने