उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भदोही सांसद के कार्यालय गोपीगंज में घेराव किया और किसानों के मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर मुख्य रुप से जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष *देवनारायण यादव* व सेवादल जिला अध्यक्ष *राज बहादुर सिंह* जी ने कहा कि किसानों के खिलाफ लाए गए तीनों बिल  देश के किसानों के खिलाफ है आज लाखों किसान इस कड़कड़ाती ठंड में अपनी मांगों को लेकर दिल्ली में बैठे हैं लगातार एक महीना हो गया लेकिन देश की सरकार उनसे बात करने के बजाए उनके मुद्दों को समझने के बजाय उनको इस बिल के फायदे समझा रहे हैं जबकि देश के किसान यह जानते हैं कि यह बिल देश के किसानों को उद्योगपतियों के हाथ बीकने के लिए मजबूर करेगा इसी को लेकर देश के किसान सरकार के खिलाफ सड़कों पर आंदोलन रत्न है सरकार को अपनी हठ छोड़कर किसान और देशहीत के लिए बात करना चाहिए।

इस अवसर पर युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष *नाजिम अली* व पूर्व कार्यवाहक जिला अध्यक्ष *राकेश मौर्य* ने कहा कि तानाशाही रवैया अपनाकर देश के किसानों के साथ जबरदस्ती करके सीधे भाजपा सरकार देश के किसानों का गला घोट रहे हैं।

कांग्रेश कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके जिस तरह से यह सरकार रोकना चाहती है यह बहुत ही निंदनीय है कांग्रेश के एक-एक कार्यकर्ता देश के किसान के साथ हैं और अंतिम सांस तक देशहित की लड़ाई कांग्रेस पार्टी और कार्यकर्ता लड़ते रहेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से कांग्रेस नेतागण माबूद खान,जफर खान राजेश्वर दुबे, त्रिलोकी बिंद,अभिमन्यू यादव, जजलाल राय, संजय जायसवाल,संतोष बघेल, विजय गौतम, महेंद्र पासी, इलियास खाँ, अली हुसैन,रमेश बिंद, उपेंद्र नाथ,शशांक,राजेश पासी, हरिशंकर यादव, सीबू खाँ, कमालूद्दीन, संदीप यादव,शाह आलम,सूफियान,दीपक गुप्ता,मनोज शर्मा,राहुल गौंड,

 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने