खरगूपुर (गोंडा)। नगर पंचायत, पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने सड़क की पटरियों पर लगा अतिक्रमण हटवाया। अतिक्रमण हटवाते समय लोगों में अफरातफरी का माहौल रहा। बुधवार को अधिशासी अधिकारी कमलाकांत राजवंशी, उपनिरीक्षक धर्मराज, राजस्व विभाग के प्रवीण कुमार, हितेश तिवारी की संयुक्त टीम ने खरगूपुर नगर पंचायत में सड़क के दोनों पटरियों पर लगी दुकानों को हटवाया।
कस्बे में अतिक्रमण के कारण आये दिन लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उसी को संज्ञान में लेकर नगर पंचायत ने पुलिस बल के साथ उसे हटवाना शुरू किया तो लोगों के कड़े विरोध का सामना भी करना पड़ा। दुकानदारों का कहना है कि अतिक्रमण हटाने के लिए पूर्व में सूचना नहीं दी गई थी। लोगों के विरोध के कारण पर्याप्त पुलिस बल बुलवाने के बाद अतिक्रमण हटाया गया।
अधिशासी अधिकारी राजवंशी ने बताया कि लोगों को अतिक्रमण स्वयं हटाने के लिए दो दिन की मोहलत दी गई है। अगर इस दौरान अतिक्रमण नहीं हटाया तो नगर पंचायत अतिक्रमण में पाये जाने वाले सामानों को जब्त कर लेगी। जिसकी जिम्मेदारी संबंधित दुकानदार की होगी। उक्त कार्यवाही के दौरान नगर पंचायतकर्मी जगदीश यादव, चंद्र प्रकाश शुक्ल, कल्लू पांडेय, संदीप मिश्र सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने