रविवार, 13 दिसंबर 2020


जौनपुर। सूबे के उप मुख्यमंत्री, माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा मंत्री डा0 दिनेश शर्मा आज जौनपुर में माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा की अधिकारियों के साथ वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्वविद्यालय में एक बैठक किया। उन्होने बताया कि बैठक में शिक्षा व्यवस्था पर विचार विमर्श किया गया। जिसमें यह सुनिश्चित किया गया कि पठन पाठन आन लाइन और आॅफ लाइन चले। इसमें कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करते हुए आॅफ लाइन कक्षाएं चलायी जाय। अधिकारियों ने बताया कि जौनपुर में पचास प्रतिशत छात्र कालेज में पढ़ाई करने के लिए आ रहे है यह संतोष जनक  है। डा0 शर्मा ने कहा कि परीक्षा की तैयारी भी चले जिससे मार्च या अप्रैल में परीक्षा हो तो उसे सुचारू रूप सम्पन्न हो सके, इस पर गम्भीरता से विचार किया गया। माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि पिछल बार की तरह से इस बार भी कड़ाई से नकल विहिन परीक्षा करायी जायेगी। 

वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्व विद्यालय के पूर्व कुलपति राजाराम यादव द्वारा 4 सौ करोड़ रूपये का एफडी तोड़कर पैसे की बरबादी के सवाल पर उन्होने कहा कि यह मामला मेरे पास कोई डिटेल ें नही आया है। जब आयेगा तो देखा जायेगा। 

जौनपुर के जिला विद्यालय विद्यालय निरीक्षक की मृत्यु के बाद खाली हुए पद पर तैनाती के सवाल पर बोले कि मुख्यमंत्री के अनुमोदन के बाद जल्द ही तैनाती कर दिया जायेगा।
 *ब्यूरो चीफ - अमित कुमार श्रीवास्तव जौनपुर*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने