*हिंदी संवाद न्यूज*
(खबरों में सबसे तेज, निष्पक्ष एवं निर्भिक)
 👉 यूपी में नये साल का जश्न मनाने के लिए पुलिस-प्रशासन से लेनी होगी पहले अनुमति, आयोजित कार्यक्रम में 100 से ज्यादा लोग नहीं हो सकेंगे शामिल, प्रदेश के मुख्य सचिव आर के तिवारी ने दिए निर्देश ।


👉 सिटी क्षेत्र में डीएवी फ्लाईओवर के नीचे एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत,
1.  सुबह पड़ा मिला शव, ठंड से मौत की जताई जा रही है आशंका, सूचना मिलने पर एसडीएम और थाना पुलिस पहुंची मौके पर ।


👉 सिटी क्षेत्र की आवास विकास कालौनी में चोरी,
1.  किरनपाल की बड़े मंदिर के पास खड़ी मारुति वैगनार गाड़ी ले गए चोर ।


👉 डीएम रोड स्थित रैनेसा स्कूल के छात्रों ने इंस्पायर अवार्ड योजना में लहराया परचम, नेशनल स्तर पर चुने गए है विद्यालय के चार छात्रों के मॉडल 


👉 कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अकबरपुर में एक 10 साल के बालक के साथ कुकर्म, गांव के तीन युवकों पर आरोप, बालक की मां ने नामजद दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में स्थित एक भट्टे पर दीवार गिरने से काम कर रहे चार मजदूर दबे, ईटों के मलबे में दबे एक मजदूर की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर ।


👉 अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव खुदादिया के निकट रोडवेज बस की टक्कर से एक भैंस की मौत, इसी गांव के महेश की थी भैस, उसने बस चालक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट 


👉 मंगलवार 29 दिसंबर को न्यू खुर्जा जंक्शन रेलवे स्टेशन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे ऑनलाइन उदघाटन, खुर्जा के व्यापारियों के लिए यह एक बड़ी सौगात ।
1. भाऊपुर से न्यू खुर्जा जंक्शन तक बनाई गई है नई रेलवे लाइन, फ्रेंट कॉरिडोर पर अब दौड़ेगी मालगाड़ियां 


👉 खुर्जा नगर क्षेत्र में पंजाबी ढाबे के पर खड़ी दो गाड़ियों से डीजल चोरी, करीब 200 लीटर डीजल निकालकर ले गए चोर, घटना की ट्रक ड्राइवर करन सिंह ने पुलिस को दी सूचना ।


👉 खुर्जा के कोविड-19 हॉस्पिटल से 4 बंदियों की फरारी पर दो सिपाही वह एक होमगार्ड समेत सात लोगों पर मुकदमा, 19 दिसंबर को पकड़े गए चारों बंदियों को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर हॉस्पिटल में कराया गया था भर्ती ।
1. रविवार को हॉस्पिटल के जीने की कुंडी तोड़कर चारों हो गए थेए फरार, जिनमें से 3 बंदियों को पुलिस ने उसी रात भागदौड़ करके किया गिरफ्तार, लापरवाही पर ड्यूटी पर तैनात दो आरक्षी व एक होमगार्ड समेत चारों बंदियों के खिलाफ दर्ज हुई है रिपोर्ट ।


👉 खुर्जा क्षेत्र के गांव लालपुर मे चोरी, 
1. देर रात में बदमाशों ने शरीफ के घर धावा बोलकर की चोरी, लाखों रुपए कीमत के नगदी और गहने ले गए 


👉 जहांगीरपुर क्षेत्र के गांव जवां में डिलीवरी के दौरान
1.  नवजात बच्ची की मौत, किसी ने पुलिस को हत्या की दे दी सूचना, मौके पर जाने पर हत्या का निकला फर्जी मामला ।


👉  सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में 
1. खस्ताहाल सड़के, बढ़ता प्रदूषण और ग्रीन बेल्ट पर अतिक्रमण से नाराज ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, यूपीएसआईडीसी के खिलाफ सर्विस रोड पर जाम लगाकर किया धरना प्रदर्शन ।


👉 शिकारपुर नगर पालिका प्रांगण में तीसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे सभासद और टैंट व्यवसायी, कोराना काल में बने क्वारंटाइन सेंटरों के लिए टेंट व्यवसायियों ने किराए पर दिया था सामान, जिसका आज तक नही हुआ है भुगतान ।
1. वहीं मुहल्ला मुफ्तीवाड़ा ढोरी में गंदे पानी के जलभराव को लेकर धरने पर बैठे हैं सभासद, जलभराव के कारण लोगों का घर से निकलना हो गया है दूर्भर ।


👉 जिले के कांग्रेसियों ने मुख्यालय पर पार्टी का 136 वां मनाया स्थापना दिवस,
 1. वरिष्ठ नेता डॉ एसडी शर्मा और हर्षवर्धन वाल्मीकि ने किया ध्वजारोहण ।
1. जिलाध्यक्ष टुक्कीमल खटीक के नेतृत्व में निकाली प्रभात रैली, सुशील चौधरी, मनीष चतुर्वेदी, नाफे अंसारी, कैफी फैसल, सैयद मुनीर अकबर, सच्चिदानंद गौड़, पौरूष शर्मा, सुभाष गांधी आदि रहे मौजूद ।


👉 लाईन से चार दरोगाओं की थानों में पोस्टिंग,
1.  उपनिरीक्षक अनिल कुमार खुर्जा नगर, रामवीर सिंह ककोड़, गंगा सिंह छतारी और राजबहादुर राठी को थाना अगौता किया गया है स्थानांतरण, जबकि ओमपाल सिंह का थाना पहासू से औरंगाबाद तबादला किया गया है निरस्त ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने