*हिंदी संवाद न्यूज*
(खबरों में सबसे तेज, निष्पक्ष एवं निर्भिक)

   👉*जिले में कोरोना का नही थम रहा कहर, आज अस्थाई जेल में निरुद्ध 15 बंदी समेत 27 और मिले है नये संक्रमित केस, इन्हे मिलाकर जिले में 5835 हो गई है संख्या ।*
1. जहांगीराबाद कस्बे के मुहल्ला गुसाईयान निवासी 72 वर्षीय इंद्रपाल की कोरोना से हो गई है मौत, जिले में अब तक 93 लोगों की हो चुकी मौत, जबकि 5491 लोग कोरोना से जंग जीतकर हो चुके है स्वस्थ ।


👉 *सिटी क्षेत्र में दिल्ली रोड पर स्थित किराए के विवाद में भवन मालिक ने* आंध्रा बैंक में जड़ा ताला, मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने किया हस्तक्षेप, बैंक का खुलवाया ताला ।


👉 *सिटी क्षेत्र में एक महिला कर्मचारी ने चिकित्सक संजय शर्मा पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप, दर्ज कराई रिपोर्ट, जांच में आरोप निराधार निकलने पर चिकित्सक से केस खत्म करने के नाम पर मांगी तीन लाख रुपए की रंगदारी ।*
1. आज आईएमए के अध्यक्ष डाॅ. विरेंद्र कुमार और सचिव डाॅ. संजीव अग्रवाल के नेतृत्व में एसएसपी से मिले पदाधिकारी, की उक्त महिला कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग ।


👉*नई मंडी चौकी क्षेत्र में आग की भेंट चढ़ी एक जूते की दुकान,* मोतीबाग निवासी धीरज कुमार की स्याना अडडे पर जूते की है दुकान, देर रात आग लगने से लाखों रुपए का माल जलकर खाक ।


👉 *कोतवाली देहात पुलिस ने इंद्रा नगर कॉलोनी में 18 दिसंबर की रात एक घर में हुई चोरी* की वारदात का किया खुलासा, 40 फुटा रोड निवासी असद उर्फ अरशद को चोरी के गहने और नगदी सहित किया 


👉 *खुर्जा क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर बुढैना में दलित युवक कमल सिंह की हत्या, रात्रि में पोटरी से मजदूरी करके घर लौटते समय गोली से उड़ाया, सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला शव ।*
1. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम, करीब तीन घंटे बाद एसडीएम के आश्वासन पर सड़क से हटे ग्रामीण, परिजनों ने घटना की तहरीर में चार लोग किए है नामजद ।


👉 *स्याना क्षेत्र के गांव नयाबास में शराब पीकर ससुराल पहुंचे एक व्यक्ति की* हवालात में कटी रात, हंगामा करने पर रिश्तेदारों ने उसे पुलिस बुलाकर कराया गिरफ्तार ।


👉 *अरनिया पुलिस ने जिला बदर एक गुंडे को तमंचा सहित किया अरेस्ट,* गांव रोहिन्दा का रहने वाला है पकड़ा गया गुंडा सेठ, 8 दिसंबर को अपर जिला मजिस्ट्रेट ने उसे 6 माह के लिए किया था जिला बदर ।


👉 *रामघाट क्षेत्र के गांव जरगवां में बीते 8 दिसंबर को हुई आरा मशीन संचालक शिवकुमार की हत्या का खुलासा,* आरा मशीन कब्जाने के लिए इसी गांव के सुभाष, भारत और अरविंद ने की थी सोते समय हत्या, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार ।


👉 *डिबाई क्षेत्र के कसेरकलां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर की गई जांच में एक महिला समेत दो लोगों को कोरोना, अलग-अलग गांव के रहने वाले है दोनों ।*
1. इनमें से महिला ने अस्पताल जाने से किया इंकार, दूसरा मरीज घर पर ताला लगाकर परिवार सहित फरार, स्वास्थ केंद्र के चिकित्सा प्रभारी ने दोनों के खिलाफ थाने में दी तहरीर 


👉 *शिकारपुर में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा ना होने पर कस्बे के सर्राफा व्यापारियों का फूटा गुस्सा, अपनी दुकाने बंद रखकर किया धरना-प्रदर्शन ।*
1. बुलंदशहर से व्यापारी सुरक्षा फोरम और इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने धरने पर जाकर दिया समर्थन, लूट का खुलासा ना होने पर जिला प्रशासन को उग्र प्रदर्शन की दी चेतावनी ।
2. धरनास्थल पर व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त, जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल और ज्वेलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने एसपी देहात हरेंद्र कुमार को सौंपा ज्ञापन ।
3. रविन्द्र गोयल उर्फ मीनू, अनुज अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, गौरव मित्तल, वीरेंद्र गर्ग, विजय मित्तल सहित धरने पर भारी तादाद में व्यापारी रहे मौजूद ।


👉 *जिला कारागार में निरुद्ध बंदियों को शीतलहर व सर्दी से बचाव हेतु और मिले 500 कंबल व 100 शाॅल,* समाजसेवी शैलेंद्र शर्मा ने जेलर राजेश पांडे को किए सुपुर्द, इस मौके पर डिप्टी जेलर ऋत्विक प्रियदर्शी रहे मौजूद ।


👉 *समाजवादी पार्टी में गांव जलीलपुर निवासी आसिफ अंसारी को जिला सचिव का मिला पद,* जिलाध्यक्ष अमजद अली गुड्डू ने आज जिला सचिव पद पर मनोनयन का पत्र किया जारी ।


👉 *वैश्य युवा संगठन के संरक्षक हितेश गर्ग ने संगठन की कमेटी को किया भंग,* अगले चुनाव तक टीकाराम सिंघल कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में देखते रहेंगे काम ।


👉 *सामाजिक संस्था राष्ट् चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमन्त सिंह और उनकी टीम ने* एक अज्ञात बालक के शव का विधिवत किया अंतिम संस्कार, 4 दिन पूर्व नरसेना क्षेत्र के माडू घाट गंगा नदी में मिला था शव, जिसकी नहीं हो पाई थी पहचान ।


👉 *ककोड़ क्षेत्र में तीन साल पूर्व नवंबर 2017 में पड़ी डकैतियों के सभी 7 मुल्जिमों को सजा, अपर सत्र न्यायाधीश नवम डॉ पल्लवी अग्रवाल ने पांच-पांच वर्ष के कारावास और 5-5 हजार रुपए की अर्थदंड की सजा से किया दंडित ।*
1. एसएसपी ने उस समय क्रांइम कंट्रोल करने में नाकाम रहने पर थाना प्रभारी को कर दिया था सस्पैंड, उपनिरीक्षक आनंदवीर मलिक की बतौर प्रभारी की थी पोस्टिंग ।
2. घटनाओं का खुलासा होने और डकैतों के पकड़े जाने पर थाना प्रभारी आनंदवीर मलिक ने सभी को गैंगस्टर एक्ट में किया था निरुद्ध, अभियोजन पक्ष की ओर से गैंगस्टर एक्ट योगेश कुमार और एडीजीसी क्रांइम केशव देव शर्मा ने की पैरवी ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने