लौह पुरुष भारत रत्न सरदार बल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर सांसद कार्यालय भरूहना के पास पटेल चौक में लगे सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। अपना दल (एस) राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किया। मुख्य अतिथि व वरिष्ठ नेता आनंद सिंह पटेल व अध्यक्षता में युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल के तत्वाधान में आनंद सिंह पटेल ने कहा गया कि भारत के पहले उपप्रधानमंत्री, गृहमंत्री और लौह पुरुष के नाम से मशहूर सरदार वल्लभभाई पटेल की आज 75वीं पुण्यतिथि है। 

सरदार वल्लभभाई पटेल को अर्पित किया श्रद्धासुमन

newimg/15122020/15_12_2020-15mrz17c-c-1_21169555_195258.jpg
सरदार वल्लभभाई पटेल को अर्पित किया श्रद्धासुमन
Publish Date:Tue, 15 Dec 2020 07:46 PM (IST)Author:

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लौह पुरुष भारत रत्न सरदार बल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर सांसद कार्यालय भरूहना के पास पटेल चौक में लगे सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया। अपना दल (एस) राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किया। मुख्य अतिथि व वरिष्ठ नेता आनंद सिंह पटेल व अध्यक्षता में युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल के तत्वाधान में आनंद सिंह पटेल ने कहा गया कि भारत के पहले उपप्रधानमंत्री, गृहमंत्री और लौह पुरुष के नाम से मशहूर सरदार वल्लभभाई पटेल की आज 75वीं पुण्यतिथि है।

उन्होंने कहा कि 31 अक्तूबर 1875 को गुजरात के खेड़ा में उनका जन्म हुआ था और 15 दिसंबर 1950 को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। उनको नमन किया। युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय पटेल ने कहा कि बता दें कि सरदार पटेल ने देश की आजादी में तो अपना योगदान दिया ही इसके अलावा उन्होंने देश को एक करने में भी अहम भूमिका निभाई। अपना दल एस इन्हीं की राह ंपर चलते हुए सदा अपना दल एस दबे कुचले कमेरा समाज के लोगों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। जिला उपाध्यक्ष गोपाल दास शर्मा, जिला उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय, युवा नेता दुर्गेश पटेल, जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान,सभासद सुरेश मौर्य, ग्राम प्रधान मुल्हवा देवी सिंह पटेल, मनोज चौहान, राजेश सिंह आदि रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने