*हिंदी संवाद न्यूज*
(खबरों में सबसे तेज, निष्पक्ष एवं निर्भिक)
 👉 *खुर्जा के एल-2 जटिया हाॅस्पिटल में कोरोना संक्रमित चार बंदियों की फरारी से मचा हड़कंप, पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए हाॅस्पिटल की छत के जरिए हुए फरार ।*
1. चारों को खुर्जा नगर और खुर्जा देहात पुलिस ने गिरफ्तार करके भेजा था जेल, उसी दिन कोरोना जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आने पर एल-2 हाॅस्पिटल में करा दिया गया था भर्ती ।
2. चार बंदियों की फरारी पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, आनन फानन में मौके पर पहुंचे अफसर, भागदौड़ करके तीन बंदियों को किया गिरफ्तार ।


👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र में पहुंचे शासन से नियुक्त जिला नोडल अधिकारी/आवास आयुक्त अजय चौहान, गौशालाओं और गन्ना क्रय केंद्रों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।*
1. गन्ना क्रय केंद्र पर नोडल अधिकारी ने किसानों से की वार्ता, इसके बाद गन्ना तोल कांटे का कराया परीक्षण, अफसरों को दिए निर्देश, किसानों को किसी भी प्रकार की नहीं होनी चाहिए परेशानी ।


👉 *जिले में आज 7 और मिले है नये कोरोना केस,* इन्हे मिलाकर 5922 हो गई है संख्या, इनमें से अब तक 5623 लोग हो चुके है ठीक, जबकि 94 लोगों की हो चुकी है मौत ।


👉 *पावर कॉरपोरेशन के उपभोक्ताओं को सही बिल न देने* पर ऊर्जा मंत्री ने अफसरों के खिलाफ जताई नाराजगी, 31 जनवरी तक हर हाल में उपभोक्ताओं को डानलोडेबल और सही बिल देने के दिए निर्देश!


👉 *सिटी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर शनिवार देर रात पकड़े गए चाकू, तमंचेधारी,* पुलिस ने अलग-अलग चार स्थानों से चार लोगों को चाकू, तमंचा सहित किया गिरफ्तार ।


👉 *नाले के पानी से जलमग्न हुआ अनूपशहर अड्डा,* जल निगम के पुलिया तोड़े जाने से नाले का गंगा पानी सड़क पर भरा !


 👉 *भारत विकास परिषद बुलंदशहर सेवार्थ ने संस्कृत सप्ताह के तीसरे दिन जरूरतमंद लोगों को बांटे कंबल, कार्यक्रम संयोजक विकास छाबड़ा के संयोजन में हुआ कंबलों का वितरण ।*
1. वितरण की व्यवस्था में अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, सचिव दीपू गर्ग, उपाध्यक्ष चंद्रभूषण मित्तल, गौरव गुप्ता, विकास ग्रोवर, मोहित गर्ग आदि का रहा  सहयोग!


👉 *कोतवाली देहात थाने की हवालात से पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ एक अभियुक्त, पुलिस ने शुक्रवार को उसे एक तमंचे के साथ किया था गिरफ्तार ।*
1. स्याना थाने का गांव बरौली का रहने वाला है फरार अभियुक्त राजू उर्फ सोनू, शनिवार दोपहर पुलिस उसे जेल भेजने की कर रही थी तैयारी, तभी अचानक पुलिस को चकमा देकर हुआ फुर्र ।
2. अभियुक्त की फरारी से थाने में मचा हड़कंप, हैड कांस्टेबल ब्रजवीर सिंह ने लापरवाही पर थाने की महिला क्लर्क प्रतिभा नागर, होमगार्ड हरपाल और महिपाल के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 *खुर्जा देहात पुलिस ने अवैध असलहा के साथ दो बदमाश किए गिरफ्तार,* गांव नगला चीती और खबरा के रहने वाले है दोनों यशपाल और उमेश, कब्जे से दो तमंचे हुए बरामद ।


👉 *गुलावठी थाना पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के एक गुर्गे को किया गिरफ्तार,* निशादेही पर चोरी की चार बाईके और अवैध असलहा किया बरामद, गांव सोहनपुर का रहने वाला है पकड़ा गया वाहन चोर सलाउद्दीन ।


👉 *ककोड़ क्षेत्र के गांव आलौदा जागीर के प्रधान ने गांव निवासी बाप-बेटी के साथ की मारपीट,* पुलिस ने युवती की तहरीर पर प्रधान के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।


👉 *ककोड़ क्षेत्र में चार माह पूर्व एक झोलाछाप चिकित्सक के इलाज से एक बालक की हो गई थी मौत,* एसीएमओ डाॅ बलराज सिंह ने आज चागौली मोड़ पर स्थित ब्लड टेस्ट लैब को किया सीज ।


👉 *शिकारपुर नगर पालिका प्रांगण में दूसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे सभासद और टेंट व्यापारी, पालिका प्रशासन उनकी समस्याओं के समाधान की नही ले रहा कोई सुध ।*
1. टेंट व्यवसायी राजकुमार शर्मा, ओमदत्त शर्मा, धर्मपाल सिंह, लक्ष्मण सिंह के साथ धरने पर कुलदीप शर्मा, जमशेद कुरैशी, राहुल चौधरी, इमरान हुसैन आदि सभासद रहे मौजूद ।


👉 *खानपुर में लाखों रुपए की लागत से बनाए जा रहे नाला निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग,* सभासदों ने ठेकेदार पर लगाया नगर पंचायत कर्मियों की मिलीभगत से अधोमानक निर्माण सामग्री का प्रयोग करने का आरोप ।


👉 *अटल जी की जयंती पर संगठन के चल रहे सेवा कार्यों के तहत आज आवास विकास बूथ नंबर 338 पर भाजपा अग्रसेन मंडल ने कोरोना सहित 8 शारीरिक करवाई जांच, लोगों के आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए किया प्रेरित ।*
1. इस मौके पर भाजपा नेता डॉ दिग्विजय सिरोही, मंडल अध्यक्ष कुलदीप चौधरी, राजपाल प्रजापति, नरेंद्र चौधरी, नीरज अग्रवाल, लक्ष्मण लोधी, विजय प्रताप, योगेंद्र चौधरी, नितिन गुप्ता आदि रहे मौजूद!


👉 *यूपी में गांव गांव लोगों की शिनाख्त करेंगे पुलिस अफसर, किसान आंदोलन में शामिल होने वालों की तैयार होगी सूची ।*
1. शासन स्तर से इसके लिए की गई है नोडल अधिकारियों की तैनाती, सभी वरिष्ठ अधिकारियों को एक-एक जिले की दी गई है जिम्मेदारी ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने