परसपुर (गोंडा)। भूमि विवाद की दो घटनाओं में मां-बेटे व दो भाइयों सहित चार लोगों की पिटाई कर दी गई। दोनों प्रकरणों में एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट थाना परसपुर में दर्ज की गई है।
परसपुर क्षेत्र के ग्राम दुबाई के मजरे गोसाईं पुरवा निवासी हरदीस गोस्वामी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि भूमि विवाद को लेकर उसके गांव के ही रहने वाले संजय गोस्वामी, पंकज गोस्वामी, दीपक गोस्वामी व ननकी उर्फ अंकित गोस्वामी मंगलवार सुबह उसके घर चढ़ आए और उससे अभद्रता करने लगे।
मना करने पर पिटाई करने लगे। शोर मचाने पर जब उसकी मां मीना बचाने आयीं तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई कर दी। गांव के लोगों ने बीचबचाव कराया। हरदीस गोस्वामी की तहरीर पर संजय गोस्वामी, पंकज गोस्वामी, दीपक गोस्वामी व ननकी उर्फ अंकित गोस्वामी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।
वहीं दूसरी घटना ग्राम बिहारी वैश्य पुरवा, बहुवन मदार मांझा की है। यहां के निवासी नंदलाल सिंह ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए बताया कि आबादी की भूमि के बंटवारे के विवाद में रविवार सुबह गांव निवासी दुर्गेश सिंह, अंकित सिंह, साहबदीन सिंह व संगीता सिंह पत्नी दुर्गेश सिंह उससे अभद्रता करते हुए लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे।
शोर मचाने पर उसका भाई दुर्गा सिंह बचाने दौड़ा तो उसे भी पीट दिया। नंदलाल सिंह की तहरीर पर दुर्गेश सिंह, अंकित सिंह, साहबदीन सिंह व संगीता के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रभारी निरीक्षक थाना परसपुर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों मामलों में आरोपी एक महिला सहित आठ लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने