बालपुर (गोंडा)। क्षेत्र में हुए अलग-अलग तीन सड़क हादसों में एक शिक्षक की मौत हो गयी व दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए।

पहला हादसा गोंडा-लखनऊ हाइवे पर बुधवार को थाना कोतवाली करनैलगंज के गांव नकहा बसंत के पास हुआ। यहां थाना मनकापुर के गांव दुलही निवासी शिक्षक राधेश्याम तिवारी अपनी पत्नी समेत ग्राम रेरूवा से अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे थे। इसी बीच ग्राम नकहा बसंत के पास एक रोडवेज बस ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। इसमें शिक्षक व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये।
आननफानन बालपुर चौकी पुलिस ने उन्हें बालपुर बाजार में लाकर एक निजी चिकित्सालय में इलाज कराया। यहां के डॉक्टर ने शिक्षक की हालत को ज्यादा गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बालपुर चौकी पुलिस ने शिक्षक को बेहोशी की हालत में निजी वाहन से ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान शिक्षक राधेश्याम तिवारी की वहां मौत हो गई। दूसरी दुर्घटना बालपुर बाजार में कटरा मोड़ चौराहे पर हुई। यहां थाना कटरा बाजार के गांव भैरमपुर निवासी एक युवक का पैर कार की टक्कर से टूट गया। बाद में उसकी पत्नी ने उसे ठेलिया से ले जाकर कस्बे के एक निजी चिकित्सालय में इलाज कराया। डॉक्टर ने उसको भी जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
तीसरी दुर्घटना गोंडा लखनऊ हाइवे पर ही गुरुवार को सुबह तड़के नगर कोतवाली के ग्राम हारीपुर के पास घने कोहरे के कारण हुई। लखनऊ से आ रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ गयी। इसमें स्कॉर्पियो ड्राइवर शाहबान (30) व उसमें सवार गीता देवी (28) पत्नी विजय तथा मिंटू (32) समेत तीन लोग घायल हो गए। इस हादसे के बाद कई वाहन एक-दूसरे से आपस में टकरा गये जिससे काफी देर तक वहां जाम जैसी स्थित बनी रही।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने