*अयोध्या।* नववर्ष के जश्न के दौरान सभी पर पुलिस व प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। यहां कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा। कार्यक्रम स्थलों के साथ शहर के सभी पार्क, नदी के घाट व ऐतिहासिक स्थलों पर सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम किए गए हैं।

शराब पीकर उत्पात मचाने वालों पर सख्ती बरती जाएगी। इसके लिए यातायात व थाना पुलिस ब्रेथ एनेलाइजर से लोगों की चेकिंग करेंगी। वहीं, एंटी रोमियो स्कवॉयड की टीम बॉडीवार्न कैमरे के साथ मनचलों पर नजर रखेगी।


नववर्ष थाना पुलिस के साथ विशेष टीम रात में दो व चार पहिया वाहनों की चेकिंग करेगी। इस दौरान ब्रेथ एनेलाइजर से शराबियों की पहचान भी की जाएगी। इसके अलावा अयोध्या के सरयू घाट, राम की पैड़ी समेत गुप्तारघाट, कंपनी गार्डन, गुलाबबाड़ी, राजघाट समेत सभी पार्कों व ऐतिहासिक स्थलों पर सुरक्षाकर्मियों के साथ सादी वर्दी में पुरुष व महिला पुलिस तैनात रहेगी।
एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने बताया कि किसी तरह का हुड़दंग व अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बिना अनुमति किसी तरह की पार्टी या सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं हो सकेंगे। पार्क, ऐतिहासिक स्थलों व सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क घूमने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए नववर्ष मनाने हेतु अपील की।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने