खोडारे (गोंडा)। खोड़ारे थाना क्षेत्र गौरा पुलिस चौकी अंतर्गत हथियागढ़ मसकनवा मार्ग पर एक युवक का शव कमरे के अंदर दीवार पर खूंटी के सहारे गमछे से संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

बृहस्पतिवार रात करीब 8:00 बजे दीना नाथ उर्फ गोबरे (30) पुत्र गोदे निवासी गाजीपुर थाना खोड़ारे जो हथियागढ़ रोड पर अपनी 80 वर्षीय माता के साथ रहता था। तीन-चार दिनों से घर पर नहीं रहता था। बृहस्पतिवार रात करीब 8:00 बजे अपने घर आकर कमरे में सोने के लिए चला गया। कुछ देर बाद उसकी माता ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो दीवार पर लगे खूंटी पर गमछे के सहारे संदिग्ध अवस्था में शव लटका हुआ था।


दरवाजे का कुंडा बाहर से बंद था। बेटे का लटका हुआ शव देखकर शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची खोड़ारे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसके दाहिनी आंख के नीचे व नाक के कटे के निशान थे। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक खोड़ारे प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक का कमरे में दीवार पर लगी खूंटी पर गमछे के सहारे शव मिला जो कि तीन-चार दिनों से घर से गायब था। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
रिपोर्ट - सूरज कुमार शुक्ला गोंडा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने