*हिंदी संवाद न्यूज*
(खबरों में सबसे तेज, निष्पक्ष एवं निर्भीक)
👉 *कहा गुम हो गया है नरौरा थाने में वर्ष 2018 में दर्ज धोखाधड़ी का मुकदमा गांव चोढेरा के आकाश चौधरी ने वेब वर्क प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ 22.02.2018 दर्ज कराई थी रिपोर्ट ।*
1. सिने स्टार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम उछलने पर 12.09.2018 को यह मुकदमा CBI को हो गया था स्थानांतरित, लेकिन पीड़ित को CBI में भी इस मुकदमे की नही मिल रही कोई जानकारी ।


👉 *जिले में नही तेज तर्रार इंस्पेक्टर, खाली पड़े है शिकारपुर और कोतवाली देहात थाने, इन थानों में बतौर प्रभारी इंस्पेक्टरों की अभी तक नही हुई है पोस्टिंग ।*
1. इंस्पेक्टर योगेन्द्र कुमार के निलंबन के बाद शिकारपुर थाने का अतिरिक्त निरीक्षक क्रांईम अखिलेश गौड़ देख रहे हैं काम, जबकि तीन दिन से रिक्त कोतवाली देहात में आज इंस्पेक्टर वीरेन्द्र शर्मा की अतिरिक्त निरीक्षक क्रांईम के पद पर की गई है पोस्टिंग ।


👉 *अनूपशहर तहसील पहुंचे डीएम और एसएसपी,* आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में दूरदराज से आए फरियादियों की सुनी फरियाद, करीब 55 फरियादियों ने अपनी शिकायतें कराई दर्ज, जिनमें मात्र 3 शिकायतों का मौके पर हुआ निस्तारण ।


👉 *समाजसेवी एवं वरिष्ठ नेता ठा. सुनील सिंह को शोक, 58 वर्ष की आयु में पत्नी सुषमा सिंह का सोमवार रात निधन, काफी समय से अस्वस्थ चल रही थी वह, उनके निधन पर समूचे जिले में शोक की लहर।*
1. वर्ष 2005 में जिला पंचायत की सदस्य रही थी सुषमा सिंह, परिजनों ने पेतृक निवास स्थान रबूपुरा में किया उनका अन्तिम संस्कार, परिजनों व क्षेत्र के लोगों ने नम आंखों से दी उन्हे अन्तिम विदाई ।


👉 *एडीजे (FTC) प्रथम ने हत्यारे रितेश टोकस उर्फ छोटू को उम्रकैद और 15 हजार रुपए अर्थदंड की सजा से किया दंडित,* बीबी नगर में 30.06.17 को उक्त अभियुक्त ने अजीत सिंह की सीने में गोली मारकर की थी हत्या ।


👉 *कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव के तीन युवकों ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग चार वीडियो किए वायरल, जिसमें हथियार लहराते हुए गांव के चार युवकों को जान से मारने की दी जा रही है धमकी ।*
1. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने एसपी देहात को सौपी जांच, तीनों युवकों को चिन्हित करके उन्हे लिया हिरासत में ।


👉 *अगौता थाने पर तैनात मुख्य आरक्षी सुधीर मलिक की हृदयगति रुकने से मौत, सुबह बैंक चेकिंग से वापस लौटते समय रास्ते में पड़ा अटैक ।*
1. मूलरुप से जनपद मुजफ्फरनगर के गांव सरनावली के रहने वाले हैं सुधीर मलिक, पुलिस लाईन में भावभीनी श्रद्धांजलि के बाद पार्थिव शरीर को उनके परिजनों के किया गया सुपुर्द ।


👉 *गुलावठी पुलिस की सोमवार रात गोकशों के साथ मुठभेड़, गांव मिठेपुर के बाग में गौकशी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, गौकशों ने पुलिस को देख फायरिंग की शुरु ।*
1. जबाव में पुलिस ने फायरिंग करते हुए तीन गोकशों को किया गिरफ्तार, कब्जे से एक जिंदा गोवंश और अवैध असलाह और कटान करने वाले औजार किए  बरामद ।


👉 *औरंगाबाद क्षेत्र में गांव मुढ़ी बकापुर के मोड़ पर हादसा,* अपाची बाईक सवार ने साईकिल सवार को रौंदा, उपचार के दौरान मौत, इसी गांव का रहने वाला है मृतक कुलदीप पुत्र भजनलाल ।


👉 *छतारी पुलिस ने मार्निंग वॉक के दौरान 70 वर्षीय वृद्ध उमाशंकर को गोली मारने की घटना का किया खुलासा, मामले इंटर के दो छात्र समेत तीन लोग किए गिरफ्तार ।*
1. छात्रों को किसी और की हत्या करने के लिए दी गई थी सुपारी, इत्फाक से वह उस दिन नही मार्निग वाॅक करने, उसकी जगह दोनों शूटर गलतफहमी में वृद्ध को मार गए गोली ।


👉 *अहार क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी लवकुश की मौत का मामला, एक माह से परिजनों के लगातार कई चक्कर काटने के बाद आहार थाने में आज दर्ज हुई हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज ।*
1. मृतक का 16.11.2020 को घर में कुंदे में लटका मिला था शव, परिजनों का आरोप गांव के ही संजय, प्रदीप, पंकज और अंकुर ने रुपयों के लेन-देन के चलते की है उसकी हत्या ।


👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र में दिन-दहाड़े लूट,* सोमवार दोपहर बदमाशों ने एसडीएम कालौनी निवासी कुलदीप पंवार से डरा धमकाकर स्कूटी छीनी, उसने एक माह पहले ही खरीदी थी नयी स्कूटी!


👉 *बिजली समेत किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू (एकता) ने ककोड़ के बिजलीघर पर दिया धरना,* राष्ट्रीय अध्यक्ष हुकमचंद शर्मा ने धरने पर पहुंचे नायब तहसीलदार को दस सूत्रीय मांगों का सौपा ज्ञापन ।


👉 *खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद में रंजिश के चलते महिला को गोली मारी,* हालत गंभीर, घटना के समय अपनी दुकान पर बैठी थी वकील की पत्नी सलमा ।


👉 *खुर्जा क्षेत्र के एक मुहल्ले में 5 साल के बालक के साथ कुकर्म,* बालक की मां ने मकान मालिक के 12 वर्षीय पुत्र पर लगाया आरोप, उसके खिलाफ़ दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 *लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 70 वीं पुण्यतिथि पर आज डिबाई के कुबेर इंटर कालेज में समाजिक संस्था राष्ट्रीय चेतना मिशन और भारत विकास परिषद के बैनर तले रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 15 महिला समेत 62 लोगों ने जनसेवा हेतु किया रक्तदान ।*
1. बतौर मुख्य अतिथि सीओ वंदना शर्मा ने किया शुभारंभ, विधायक प्रतिनिधि पी पी सिंह, सपा नेता हरीश लोधी, राष्ट्रीय चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमंत सिंह, शिविर संयोजक अभिषेक सिन्हा, परिषद के अध्यक्ष कुमुद किशोर, सचिव दीपक गुप्ता आदि रहे मौजूद ।   


👉 *आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुलन्दशहर में भरी हुंकार, कहा उनकी पार्टी सभी सीटों पर दमदार तरीके से लड़ेगी विधानसभा 2022 का चुनाव ।*
1. उन्होने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों में जुटने का किया आहवान, वह आज यहां नटराज होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन और वाल्मीकि समाज के संवाद कार्यक्रम को करने आए थे संबोधित ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने