वाराणसी गोइठहां में रिंग रोड पर हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों  में एक कबड्डी कोच और एक अन्य युवक की मौत हो गई। घने कोहरे की वजह से अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार कबड्डी के कोच दिलीप यादव (33) की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। गुरुवार को दिलीप का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

चोलापुर थाना अंतर्गत बनियापुर निवासी दिलीप कबड्डी के पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी थे। दिलीप वर्तमान में जौनपुर और बनियापुर में बच्चों को कबड्डी का प्रशिक्षण देते थे। बुधवार की रात 11 बजे के बाद वह बाइक से संदहा की ओर से रिंग रोड की सर्विस लेन से उतर कर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान वह गोइठहां में कोहरे में किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर लालपुर पांडेयपुर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस की सूचना पर दिलीप के परिजन दुर्घटना स्थल पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि दो मासूम बच्चियों के पिता दिलीप के पिता किशोरी लाल यादव किसान हैं। दो भाइयों में छोटे दिलीप की हादसे में मौत की सूचना पाकर उनकी पत्नी बबिता बेसुध हो गईं। घर-परिवार की महिलाएं उन्हें ढांढस बधातीं रहीं। 
 
विज्ञापन

गिट्टी लदा मालवाहक बना काल, एक की मौत दो घायल

गोइठहां में रिंग रोड पर गिट्टी लादकर संदहा की ओर जा रहे तेज रफ्तार मालवाहक ने गुरुवार की सुबह साइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। मालवाहक की टक्कर से साइकिल सवार एक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में एक की मौत से गुस्साए लोगों ने रिंग रोड पर जाम लगा दिया। साइकिल सवार के परिजनों के लिए मुआवजे के साथ ही सभी आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने सभी को समझाबुझाकर शांत कराया। उसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चोलापुर थाना अंतर्गत गहनी मुर्दहा निवासी विनोद राम (30) अपने गांव के ही कुन्नू राम के साथ आशापुर में पेंटिंग के कारखाने में काम करने साइकिल से जा रहा था। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट से ओवरब्रिज चढ़कर गोइठहां रिंग रोड से संदहा की ओर जाने के लिए गिट्टी लादकर तेज रफ्तार एक पिकअप ने साइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी।

टक्कर से विनोद पिकअप के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुन्नू और एक अन्य साइकिल सवार चुप्पेपुर शिवपुर निवासी बद्री पटेल को एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई और लोगों ने रिंग रोड पर जाम लगा दिया।

लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा रहे थे, लेकिन लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। सूचना पर सारनाथ और शिवपुर थाने की पुलिस के साथ सीओ कैंट पहुंचे। पुलिस ने सभी को समझाबुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे के बाद पिकअप छोड़ कर ड्राइवर मौके से भाग गया। पुलिस पिकअप को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है।
विज्ञापन
© 2017-2020 Amar Ujala Limited

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने