*राष्ट्रहित में लोनिवासियों से अपील:*

*लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के नेतृत्व में किसान-प्रधान-आरडब्ल्यूए-एनजीओ-नागरिक करेंगे 'भारत बन्द' का विरोध, शिव मंदिर लोनी से विधायक के नेतृत्व में निकलेगा विरोध मार्च, बिचौलियों और राष्ट्रविरोधी तत्वों  का 'भारत बन्द' लोनी में नहीं होगा कामयाब*


आप सभी लोनी की राष्ट्रवादी जनता को मालूम है कि राष्ट्रविरोधी शाहीन बाग और CAA  के आंदोलन वाले लोग आज खालिस्तान और राष्ट्रविरोधी राजनीतिक पार्टियों के साथ मिलकर देश को पुनः खंडित करने के लिए अन्नदाता बनकर देश की एकता और अखंडता को खंडित करना चाहते है।

👉सच्चाई यह है कि आज किसान देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गुलामी की जंजीरों से आज़ाद हुआ है, पहले से सशक्त एवं मजबूत हुआ है। आज केंद्र सरकार के केंद्रबिंदु में किसान है जिसे पूर्व की सरकारों ने सिर्फ वोट बैंक से ज्यादा कुछ नहीं समझा। साहूकारों और बिचौलियों के बीच में किसानों की ज़िंदगी को नरकीय बनाने वाले गिरोह पर आज माननीय प्रधानमंत्री जी ने कृषि सुधार कानून-2020 के माध्यम से कुठाराघात किया है। इससे पहले प्रधानमंत्री जी की दर्जनों कृषि सेक्टर से संबंधित योजनाओं ने किसानों को आत्मसम्मान और स्वाभिमान के साथ-2 आर्थिक तौर पर भी मजबूत करने का कार्य किया है। 

👉सही मायनों में कृषि सुधार कानून से किसान बिचौलियों के चुंगुल से आज़ाद हुआ है। एमएसपी के बहाने भ्रम और झूठ फैलाकर अन्नदाताओं को गुमराह करने वालों के साथ एक भी किसान नहीं है। 

👉एक राज्य पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी पटकथा लिखी जा रही है जिसमें कांग्रेस, अकाली, केजरीवाल, बिचौलिए और राष्ट्रविरोधी लोगों का गिरोह शामिल है इन्हें शर्म आनी चाहिए कि अपने राजनीतिक उद्देश्यों की पूर्ति में ये लोग इतना गिर गए है कि अब अन्नदाताओं का इस्तेमाल करने लगे है।

इसलिए कल देशहित में हम सभी लोनिवासी *भारत बन्द* का विरोध करेंगे। 
*स्थान: शिव मंदिर, लोनी।*
*दिनाँक: 8.12.2020*
*समय: 10 बजे प्रातः*
को लोनी के सभी आरडब्ल्यूए, एनजीओ, प्रधान सन्गठन आदि के साथ भारत बन्द के विरोध में और कृषि सुधार कानून के समर्थन में 'पैदल मार्च' निकाला जाएगा।

भारत बन्द के दौरान देश विरोधी कोई भी ताकत अगर लोनी में अराजकता का माहौल पैदा करने की कोशिश करेगा जिसकी सूचना हमको मिल रही है, वो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रशासन कड़ाई के साथ ऐसे तत्वों से निपटेगा जो किसानों का भेष बनाकर देश-प्रदेश-लोनी में अराजकता का माहौल बनाना चाहते है। 
*विधायक कार्यालय, लोनी*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने