गोण्डा-
दिल्ली में चल रहे आंदोलन का समर्थन करते हुए भारतीय किसान यूनियन गोण्डा ने जिलाध्यक्ष दीपक वर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को सुबह एक विशाल रैली निकाली।

रैली में किसान विरोधी सरकार मुर्दाबाद के जमकर नारे लगे साथ ही पुलिस द्वारा रैली को विफल बनाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन यूनियन के सभी सदस्यों के साहस के आगे पुलिस प्रशासन को पीछे हटना पड़ा। रैली को तेजपुर पेट्रोल पंप से ले करके भोपतपुर बाजार तक निकालकर उपजिलाधिकारी मनकापुर को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

उपजिलाधिकारी मनकापुर को ज्ञापन सौंपते भाकियू पदाधिकारी

रैली के दौरान उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी मह पुलिस प्रशासन के साथ मौजूद रही। भाकियू जिलाध्यक्ष गोण्डा दीपक वर्मा ने बताया कि यदि जल्दी किसान विरोधी बिल सरकार वापस नही लेती और पूरे प्रदेश में पराली जलाने को लेकर किसानों पर दर्ज मुकदमे को वापस नही लिया जाता तो भारतीय किसान यूनियन जिलाधिकारी महोदय गोण्डा के कार्यलय के बाहर भूखहड़ताल पर बैठने को बाध्य होगा।

इस मौके पर रैली में मंडलाध्यक्ष नौशाद खान, मंडल महासचिव शहजाद अली, बलरामपुर जिलाध्यक्ष कृष्णा कुमार, जिलाउपाध्यक्ष लवकुश कुमार, सतीश, संजय, सौरभ, दिवाकर सिंह, सौरभ सिंह, राहुल, आकर्ष, दिनेश, रक्षा राम, के साथ ही सैकड़ो की संख्या में किसान रैली में शामिल हुए।

रिपोर्ट - सूरज कुमार शुक्ला गोंडा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने