*ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत*


गिलौला (श्रावस्ती)। पुत्र की शादी के लिए लड़की देखने गए साइकिल सवार को गिलौला खुटेहना मार्ग पर दंदौली गांव के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है।

गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम भिठौरा रामसहाय के मजरा गोमदापुर निवासी निबरे पुत्र भंडारी ने अपने पुत्र का विवाह बहराइच के थाना पयागपुर अंतर्गत ग्राम कल्हवापुर में तय किया था। बुधवार को वह अपने भतीजे संजू के साथ लड़की देखने गया था। जहां से शाम करीब 7:30 बजे वह साइकिल से वापस अपने घर गोम्मदापुर लौट रहा था।


जैसे ही वह गिलौला थाना क्षेत्र अंतर्गत गिलौला खुटेहना मार्ग स्थित दंदौली गांव पहुंचा, तभी सामने से एक लाइट जलाकर आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी। इससे निबरे सड़क पर गिर गया। इस दौरान ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं दूसरी साइकिल पर पीछे आ रहा संजू बाल-बाल बचा। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर वाहन को छोड़ कर फरार हो गया। संजू की सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर गिलौला थाने ले गई। वहीं संजू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। इस बारे में थाना प्रभारी कमलाकांत त्रिपाठी का कहना है कि गन्ना लदी ट्रॉली कब्जे ले लिया गया है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

श्रावस्ती ब्यूरो हेड रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने