*प्रेस विज्ञप्ति-1*
*दिनाँक: 29.12.2020*

*लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विकास कुंज में लगाया जन चौपाल, कहा लोनी को बनाएंगे एनसीआर की सर्वश्रेष्ठ विधानसभा, सभी के संकल्प से हासिल करेंगे सिध्दि*

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने नगर पालिका स्थित वार्ड नम्बर-36 के विकास कुंज में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया।  इस दौरान विधायक ने स्थानीय लोगों के तत्काल हल होने वाली बिजली, पेंशन, कानून व्यवस्था आदि से जुड़ी समस्यायों का संबंधित विभाग को फ़ोन पर निर्देशित करते हुए हल करवाया। इस दौरान वार्ड के सभासद देवेंद्र पाल भी मौजूद रहें और क्षेत्र की समस्याओं से विधायक को अवगत कराते हुए जन चौपाल लगाकर समस्या निस्तारण के लिए धन्यवाद किया।

*विधायक ने कहा लोनी को बनाएंगे एनसीआर की सर्वश्रेष्ठ विधानसभा, सभी के संकल्प से हासिल करेंगे सिध्दि*:

जन चौपाल कार्यक्रम के दौरान विधायक को समक्ष पाकर  विकास कुंज और वार्ड की जनता ने  विभिन्न विभागों से संबंधित जिसमें बिजली, सड़क, पानी, पेंशन, जनकल्याणकारी योजनाओं आदि से जुड़ी समस्याओं को सामने रखा जिसे विधायक ने तत्काल निस्तारण योग्य विषयों को बिजली विभाग के अधिकारियों से फ़ोन पर वार्तालाप कर हल करवाया और अन्य विषयों के लिए अधिकारियों को समयबद्ध निस्तारण के आदेश दिए।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने चौपाल कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि *लोनी को एनसीआर का सर्वश्रेष्ठ विधानसभा बनाने के लिए हम वचनबद्ध एवं संकल्पबद्ध है। सदन से लेकर सड़क तक लोनी के विकास के लिए हम लोग प्रयासरत है जिसका परिणाम है कि मास्टररप्लान के तहत लोनी में सीवरेज सिस्टम, पेयजल और जल निकासी, सहारनपुर मार्ग, लोनी तहसील भवन, भूमाफ़ियाओं पर कार्रवाई, आदि के विषय पर हमें सफलता मिली है। नगरपालिका क्षेत्र के लिए लगातार प्रदेश सरकार से बजट पास करवाया जा रहा है। जल्द नगर पालिका नगर निगम बनने का रही है जिससे पालिका क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। हमारा लोनी को हमारे सपनों का लोनी बनाना है जो सुंदर, सुरक्षित, प्रदूषण मुक्त एवं सर्वांगीण विकास युक्त हो। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आम नागरिकों को भी आगे आना पड़ेगा। सफाई एवं वृक्षारोपण आदि के लिए सिर्फ पालिका के कर्मचारियों पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है। क्षेत्र के लोग संगठन बनाकर सप्ताह में 1 बार अपने आसपास सफाई करें। नालियों का बहाव चेक करें और बढ़-चढ़कर वृक्षारोपण अभियान चलाएं क्योंकि जहां स्वच्छता, हरियाली और सुंदरता होगी वहीं समृध्दि का वास होगा !

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने