*एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष सहित 80 पर केस*


उतरौला (बलरामपुर)। प्रेस वार्ता के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने पर उतरौला पुलिस ने एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष व छह नामजद सहित 80 लोगों के खिलाफ पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

विदित हो कि रविवार को एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष दल बल के साथ उतरौला आए थे। यहां पर पत्रकार वार्ता कर उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा था। देखते ही देखते स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। इस कार्यक्रम को प्रशासनित अनुमति भी नहीं ली गई थी। उतरौला कोतवाली के उपनिरीक्षक उमेश सिंह ने तहरीर देकर यह कहा है कि उतरौला के डुमरियागंज रोड स्थित एक होटल पर भार भीड़ देखी गई।


यहां पर धारा-144 तथा कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन हो रहा था। छानबीन में पता चला कि एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली यहां पर मंच से पीस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अब्दुल मन्नान को उतरौला विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित कर रहे हैं।
मामले में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली, डॉ. अब्दुल मन्नान, मो. इरफान, नुरुद्दीन, मो. शाहिद और मुजीब खां होटल मैनेजर सहित करीब 80 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
इस संबंध में डॉ. अब्दुल मन्नान का कहना है कि मैंने पत्रकार वार्ता की सूचना पुलिस की स्थानीय अभिसूचना इकाई को दी थी। लोकप्रियता की वजह से भीड़ जुट गई। सत्तापक्ष के दबाव में केस दर्ज कर पुलिस हमें परेशान करने की साजिश कर रही है।

बलरामपुर ब्यूरो हेड आनंद मिश्रा की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने