उतरौला (बलरामपुर) शुक्रवार को जिला प्रशासन ने जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की 60 करोड़ से अधिक की अवैध संपत्तियों को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 उतरौला बलरामपुर में सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी धोखाधड़ी के कई मामलों में आरोपी हैं!. पूर्व विधायक इस समय जेल में बंद हैं। कोहरे के बीच भारी पुलिस बल के साथ एसडीएम अरुण कुमार गौड़ की मौजूदगी में ढोल-नगाड़े के साथ विधायक की संपत्ति को जब्‍त किया गया। एसडीएम एके गौड़ ने बताया लगभग 60 करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्ति कुर्क की जानी है। 

जिला प्रशासन ने धोखाधड़ी कर हड़पी गई संपत्तियों को कुर्क कर लिया है। कुर्की की कार्रवाई उतरौला नगर से लेकर सादुल्लानगर स्थित विधायक के आवास के आसपास भी किया जा रहा है. यह कार्रवाई डीएम कृष्णा करुणेश के निर्देश पर एसपी हेमंत कुटियाल की टीम कर रही है. सबसे पहले हाशमी पेट्रोल पंप लालगंज उतरौला और गांधीनगर स्थित डिग्री कॉलेज की पहले कुर्की की प्रकिया शुरू की गई है। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर अरविन्द कुमार मिश्र,सीओ राधा रमन सिंह, प्रभारी निरीक्षक उतरौला वकील ‌पाण्डेय, समेत थाना सादुल्लाहनगर,रेहरा,गौरा, बलरामपुर व उतरौला कोतवाली की भारी संख्या में पुलिस मौजूद रही ।


असगर अली 
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने