*हादसे में दो महिलाओं समेत तीन की मौत*


श्रावस्ती। भिनगा कोतवाली क्षेत्र में गुलरा गेस्ट हाउस के पास मंगलवार देर शाम एक मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी है। इसके बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
सिरसिया थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी रामचरन (30) पुत्र कन्हई मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी रुकमा (25) तथा अपनी मासूम बच्ची और बहन सुशीला (24) के साथ भिनगा कोतवाली क्षेत्र के राजापुर गांव में अपनी ससुराल घूमने आया था। जहां से रामचरन मंगलवार देर शाम वापस अपने घर सिसवा जा रहा था।
इसी दौरान रास्ते में गुलरा गेस्ट हाउस के पास उसकी मोटरसाइकिल को किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार रामचरन और उसकी पत्नी रुकमा तथा बहन सुशीला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रामचरन की मासूम बेटी ठीक है। हादसे की सूचना पर पहुंची भिनगा कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि गुलरा गेस्ट हाउस के पास एक मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बच्ची भी बाइक पर थी, जो ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

श्रावस्ती रामकृष्ण वर्मा की रिपोर्ट।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने