👉 *नई दिल्ली: पहचान छुपाकर मन्दिर में की शादी,झूठ पकड़ा गया तो लड़की से की मारपीट*
दिल्ली में रोहिणी के प्रेम नगर इलाके में एक शख्स ने अपना नाम बदलकर और धर्म छुपाकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. शादी के बाद जब सच सामने आया तो पीड़िता ने आरोपी युवक का विरोध किया पीड़िता ने पड़ोसियों से मदद लेकर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को छुड़वाया. डीसीपी रोहिणी के मुताबिक पुलिस ने IPC की धारा 419, 467, 468, 471, 474, 376, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
👉 *जिले के लुहारली, गुलावठी और नरौरा क्षेत्र में स्थित तीनों टोल प्लाजा पर भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसानों ने किया कब्जा, टोल प्लाजा को किया फ्री ।*
1. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए किसानों ने लुहारली टोल प्लाजा पर बुद्धि शुद्धि किया हवन, सुरक्षा की दृष्टि से तीनों टोलों पर भारी पुलिस बल रहा तेनात ।
👉 *जिले में "गुरुजी भोग प्रीमियम आटा" की नये सिरे से शुरुआत, रविवार 13 दिसंबर को गांव हजरतपुर, खुर्जा जीटी रोड पर "जय भगवती जनरल & फ्लोर मिल का होगा भव्य शुभारंभ ।*
1. फ्लोर मिल के CMD धीरेंद्र पाल सिंह सोलंकी ने दी जानकारी, केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्री फग्गन सिंह, दारा सिंह चौहान और अनिल शर्मा बतौर मुख्य अतिथि रहेंगे मौजूद, संयुक्त रूप से मिल का करेंगे शुभारंभ ।
👉 *सिटी क्षेत्र में महिलाओं के साथ छेड़छाड़,* शुक्रवार को डीएवी फ्लाईओवर के नीचे महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कसते पकड़ा गया मैनपुरी जिले का गिरीश ठाकुर, पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल ।
👉 *नशे की 900 गोलियों के साथ पकड़ा गया मुहल्ला मिर्दगान निवासी हाजी वाहिद, पुलिस ने काली नदी बंध से किया गिरफ्तार ।*
1. परिजनों का आरोप, थाने में तेनात आरक्षी नाजिम और मनोज हाजी वाहिद को दुकान से ले गए थे बुलाकर, झूठा फंसाने का लगाया आरोप ।
        
👉 *घटना की जानकारी करने थाने पहुंचने पर DM और SSP को थाने में लगे CCTV कैमरे में मिले खराब,* कैमरे सही होते तो लगे आरोपों से बच सकती थी पुलिस, SSP ने इस लापरवाही पर खुर्जा कोतवाल मिथिलेश उपाध्याय को किया सस्पैड ।
👉 *इंस्पेक्टर नरेन्द्र शर्मा खुर्जा नगर कोतवाली के नये कोतवाल,* एसएसपी ने मिथिलेश उपाध्याय के निलंबन के बाद की उनकी तेनाती ।
👉 *सिकंदराबाद के औधोगिक क्षेत्र में एशिया डिवीजन कंपनी में चोरी,* बदमाशों ने कमरे व अलमारी के ताले तोड़कर लाॅकर में रखी 9.28 लाख रुपए की नगदी उड़ाई, डीजीएम कुनाल गांगुली ने थाने में तहरीर देकर दर्ज कराई रिपोर्ट ।
👉 *सीओ सिटी संग्राम सिंह और शहर कोतवाल अखिलेश त्रिपाठी ने शहर के सर्राफा व्यापारियों के साथ की मीटिंग, सभी से अपने-अपने प्रतिष्ठान व आवासों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर दिया जोर ।*
1. सुरक्षा की दृष्टि से किया अनुरोध, सभी सर्राफा व्यापारी अपनी निर्धारित एक समय पर खोलें और बंद करें दुकाने, संदिग्ध  दिखने वाले व्यक्ति की तत्काल पुलिस को दे सूचना ।
2. इंडियन बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा के प्रतिष्ठान पर हुई बैठक, अनुज अग्रवाल, हेमंत वर्मा, अजय गौड़, महेंद्र पाल, रिंकू मंगलम, सुधांशु आदि रहे मौजूद ।
👉 *मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर और उनकी टीम ने 5 करोड़ रुपए कीमत की पकड़ी चरस ।*
1. एक वोल्वो बस में उड़ीसा प्रांत से तस्करी हेतु लेकर आए थे चरस, पुलिस ने जटौली कट हाईवे के पास से बस की तलाशी में की बरामद, मौके पर चार तस्कर किए गिरफ्तार ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने