👉 *दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों को नहीं मिली 2 माह की तनख्वाह*
 श्यामा, श्याम, वी .एस .के ,वाटर मैनेजमेंट, प्राइवेट लिमिटेड, दिल्ली जल बोर्ड से जिसने  टेंडर ले रखा है सभी कर्मचारी जल बोर्ड में केवल पार्क पानी के टैंकर चलाते हैं अभी तक किसी का भी दीपावली बोनस और 2 माह की तनख्वाह नहीं मिली
👉 *गाजियाबाद पुलिस लोनी  सराहनीय कार्य*
थाना लोनी पुलिस का सराहनीय कार्य लूट की घटना का अनावरण एक अभियुक्त गिरफ्तार कब्जे से लूटी गई नकदी में से 12600 रुपए बरामद।

👉 *जिले में कोरोना से एक और मौत, बीबी नगर क्षेत्र के गांव आजमतारा निवासी एक 53 वर्षीय व्यक्ति ने तोड़ा दम, 2 दिसंबर को आई थी उसकी पाॅजीटिव रिपोर्ट, उपचार के दौरान अगले दिन तोड़ा दम ।*
1. 5463 हो गई है जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या, आज डायल 112 पर तेनात एक आरक्षी समेत 19 और नये लोगों में मिले है कोरोना के संक्रमण, इनमें से अब तक 5090 लोग हो चुके है ठीक 
P
👉 *बुलंदशहर नगर पालिका की 10 दिसंबर को होगी बोर्ड बैठक,* दोपहर एक बजे से होगी शुरु, ईओ मनोज रस्तोगी ने बोर्ड बैठक की विज्ञप्ति की जारी ।

👉 *सिटी मजिस्ट्रेट अभय कुमार मिश्रा का तबादला,* शासन ने एक रेंक की प्रोन्नति देकर जनपद श्रावस्ती का बनाया एडीएम, उनके स्थान पर यहा सिटी मजिस्ट्रेट के पद पर विनय कुमार सिंह को किया तेनात ।

👉 *दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रेक पर एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत,* 33 वर्षीय हेमकुमारी सुबह खेतों पर जा रही थी काम करने, अचानक तीनों लाईनों पर एक्सप्रेस ट्रेनों के एक साथ आ जाने से उसके शरीर के उड़े परखच्चे ।
👉 *शिकारपुर कस्बे में सर्राफा व्यापारी के साथ लूटपाट की घटना से आक्रोश, विरोध में व्यापारियों ने सुबह एक घंटे तक बाजार बंद रखकर किया प्रदर्शन, थाने जाकर एसपी देहात हरेन्द्र कुमार को सौपा ज्ञापन* ।
1. व्यापारी नेता गौरव मित्तल, वीरेन्द्र कुमार गर्ग, मोनू कुमार गर्ग, विजय कुमार मित्तल, सुधीर कुमार मित्तल, शैलेन्द्र पंवार आदि ने लुटेरों को जल्द से जल्द पकड़ने की उठाई मांग ।

👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव सरायघासी में विधुत टीम के साथ बदसलूकी,* चैकिंग के लिए गई थी टीम, एक युवक ने जेई पवन कुमार से दस्तावेज छीनकर फाड़े ।

👉 *कोरोना काल में छात्रों के शिक्षण व विद्यालय की आर्थिक स्थिति पर चर्चा के लिए छत्रपति शिवाजी सरस्वती विद्या मंदिर में एकत्र हुए जिले के सभी विद्या भारती के प्रधानाचार्य, विद्यालय में शैक्षणिक व्यवस्था और आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए हुई चर्चा ।*
1. गाजियाबाद प्रांत के संभाग निरीक्षक मदनपाल, विद्यालय के प्रबंधक मुकेश अग्रवाल, संकुल प्रमुख मोहित चौहान, विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश सिंह सहित जिलेभर से 28 विद्यालयों के प्रधानाचार्य रहे मौजूद ।

👉 *कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू एक दिवसीय दौरे पर शनिवार 5 दिसंबर को आ रहे है बुलंदशहर, संगठन सृजन अभियान के तहत होने वाली न्याय पंचायत स्तरीय बैठकों में होंगे शामिल ।*
1. पूर्व शहर अध्यक्ष सैयद मुनीर अकबर ने दी जानकारी, स्याना ब्लाक के गांव भोजपुर में होगी पहली बैठक, उसके बाद दोपहर 1 बजे सिकंदराबाद ब्लांक के गांव गोविंदपुर नगला में होगी दूसरी बैठक ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने