👉 *सिटी क्षेत्र की टयूबैल कालौनी में शुक्रवार देर रात डाका,* ट्रक में भरकर आए बदमाशों ने की लूटपाट, चौकीदारों को बंधक बनाकर लाखों रुपए कीमत का ट्रक में लादकर ले गए सामान ।


👉 *बुजुर्गों की सुरक्षा और उनकी समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए प्रदेश सरकार की सवेरा योजना को जिले में अच्छा मिल रहा है रेस्पांस, जिलेभर में अब तक 6470 बुजुर्ग अपना करा चुके है पंजीकरण ।*
1.  एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने दी जानकारी, पंजीकरण के बाद कोई भी बुजुर्ग मदद के लिए कर सकते हैं 112 नंबर पर काॅल, पुलिसकर्मी भी समय-समय पर उनका जानेंगे हालचाल ।


👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र के मुहल्ला गोरखी में दिन निकलते ही खूनी संघर्ष, बच्चों को लेकर हुए विवाद में जमकर चले लठ और लोहे की रॉड, एक महिला की मौत, कई लोग घायल ।*
1. रमजानो उर्फ पिंकी है मृतक महिला का नाम, झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाने के एक पुलिसकर्मी राजकुमार को भी लगी चोट, पुलिस ने मृतका के पुत्र की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत दर्ज की रिपोर्ट ।
2. मृतका के परिजनों ने एफआईआर धारा 302 की बजाए 304 में दर्ज करने पर किया हंगामा, हाईवे पर लगाया जाम, सीओ और एसडीएम ने परिजनों को समझाकर खुलवाया जाम ।


👉 *फेसबुक पर एक महिला अधिवक्ता की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर मुकदमा,* खुर्जा थाने में महिला अधिवक्ता ने नवलपुरा निवासी कृष्णा गोयल के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट ।


👉 *कृषि विधेयक बिलों के विरोध में समाजवादी पार्टी का "घेरा डालो कार्यक्रम,* गुलावठी क्षेत्र के गांव सधारहनपुर में पार्टी के प्रदेश सचिव दिनेश गुर्जर रहे मौजूद, किसानों ने की मांग, केंद्र सरकार कृषि बिलों को तुरंत ले वापस ।


👉 *सुशासन दिवस पर विकासखंड अगौता में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि* मौजूद रहे नगर पालिका चेयरमैन मनोज गर्ग, किसानों के साथ मोदी जी के 18000 करोड रुपए हस्तांतरण का देखा लाइव ।


👉 *जिले में खुली लाईनों से होने वाले हादसे और बिजली चोरी रोकने को* पावर कॉरपोरेशन ने 730 गांवों में एबीसी केबिल डालने का काम किया शुरु, 600 से अधिक गांवों में लाईनों को दिया है बदल, अन्य गांवों में चल रहा है काम ।


👉 *एसएसपी ने चार चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में किया फेरबदल ।*
1. उप निरीक्षक सचिन अमरगढ़ से चौकी खुर्जा जंक्शन, संजय कुमार तहसील खुर्जा से चौकी अमरगढ़, बहादुर सिंह खुर्जा जंक्शन से चौकी बुगरासी और अनुराग भदौरिया चौकी बुगरासी से चौकी तहसील खुर्जा पर किए गए हैं स्थानांतरित ।


👉 *व्यापारी सुरक्षा फोरम नये साल 2021 का गर्मजोशी के साथ करेगा स्वागत, 31 दिसंबर को संगठन ने "फैमिली न्यू पार्टी" का किया है आयोजन ।*
1. प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त की मौजूदगी में आज रविन्द्र गोयल उर्फ मीनू के आवास पर संगठन की हुई मीटिंग, जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल ने की अध्यक्षता, सर्राफ अनुज अग्रवाल ने किया संचालन, न्यू ईयर पार्टी के सफल आयोजन हेतु बनी रणनीति ।


👉 *जहांगीराबाद में उल्लास के साथ मना से ब्रह्मलीन स्वामी शांतानंद महाराज का 24वां महानिर्वाण दिवस, दूर दराज से कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे साधु-संत ।*
1. समाजसेवी विनोद ओझा व प्रमोद ओझा के पिता हैं स्वामी शान्तानन्द महाराज, विधायक और चेयरमैन समेत तमाम दिग्गज व सामाजिक नेताओ ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने