👉 *नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह अचानक दिल्ली में स्थित गुरुद्वारा रकाबगंज ( साहिब पहुंचे* 
1. पीएम ने यहां माथा टेका और अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले गुरु तेग बहादुर को श्रद्धांजलि दी। पीएम  के गिरुद्वारे जाने के दौरान उनके लिए ट्रैफिक को भी नहीं रोका गया। वहीं कोई खास पुलिस बंदोबस्त भी देखने को नहीं मिली।
पीएम मोदी ने अपने रकाबगंज गुरुद्वारा जाने का बात खुद ट्विटर के जरिए दी और कई फोटो भी शेयर की, उन्‍होंने लिखा, ‘आज सुबह, मैंने ऐतिहासिक गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब में प्रार्थना  की !


👉 *कृषि बिलों के खिलाफ कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा,* सांसद का किया घेराव, प्रधानमंत्री को सम्बोधित सौपा ज्ञापन ।


👉 *कृषि विधेयक के विरोध में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में शिवसेना भी उतरी,* जिलाध्यक्ष सर्वेश राणा ने बैठक बुलाकर कृषि कानून का किया विरोध 



👉 *बीबी नगर कस्बे में एक विवादित प्लॉट पर चबूतरा बनाकर मूर्ति स्थापित करने से मची खलबली,* सूचना पर अधिकारियों ने तुरन्त मूर्ति हटवाकर मामले को किया नियंत्रित, पुलिस मूर्ति लगाने वालों की कर रही तलाश ।


👉 *अधिकारिक यात्रा पर खुर्जा पहुंचे रोटरी गवर्नर मनीष शारदा,* रोटरी क्लब खुर्जा शक्ति के तीन प्रोजेक्टों का किया लोकार्पण, इस मौके पर मनोनीत मंडलाध्यक्ष डीके शर्मा सहित पूर्व चेयरमैन राजीव बंसल आदि रहे मौजूद ।


👉*सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव पचौता निवासी सतीश ने जर्मनी में चल रहे कोलोन मुक्केबाजी वर्ल्ड कप में जीता रजत पदक,* हाथ में चोट के कारण नही खेल सका फाइनल, रजत पदक पर ही करना पड़ा संतोष !


👉 *राजस्थान के बीकानेर में आज सुबह हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत,* मृतकों में एक सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव तिलबेगमपुर का रहने वाला है युवक, गाजियाबाद निवासी दो मित्रों के साथ कार से गया था बीकानेर ।


👉 *ककोड़ क्षेत्र के गांव वैर से एक किशोरी अगवा,* किशोरी की मां ने ककोड़ कस्बे के एक युवक पर लगाया अगवा करके ले जाने का आरोप, थाने में दी तहरीर ।


👉 *ककोड़ कस्बे में स्थित पीपल वाले मंदिर में मना जगद्गुरु स्वामी ब्रह्मनंद का 112वां जन्मोत्सव, हवन व भंडारे का हुआ आयोजन, श्रद्धालुओं ने आहुति देकर प्रसाद किया ग्रहण ।*
1. संयोजक बहन प्राप्ति देवी ने कहा, ऐसे संतों को याद करके उनके आदर्शो पर चलने की लेनी चाहिए प्रेरणा, अरविन्द तायल, गिरीश सिंहल, नरेंद्र सिंह, अरविन्द आहूजा, छिददा सिंह सैनी आदि ने व्यवस्थाओं में दिया सहयोग!


👉 *डिबाई में नारी सशक्तिकरण के तहत एक दिन की कोतवाल बनी छात्रा को मिला सम्मान, रजनी पब्लिक स्कूल की छात्रा दृष्टि गुप्ता को विधायक अनीता लोधी राजपूत ने किया सम्मानित ।*
1. सम्मान समारोह का भारत विकास परिषद सेवा ने किया आयोजन, थाना प्रभारी दिलीप कुमार सिंह, ब्लाक प्रमुख मंजू सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सागर, विधायक प्रतिनिधि पी पी सिंह, विजयपाल सिंह, विपिन महेश्वरी, अंशुल वार्ष्णेय, अभिषेक सिन्हा आदि रहे मौजूद।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने