👉 *नई दिल्ली*:
*UP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी App पार्टी‚ दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली‚ पानी और अन्य सुविधाएं देने का आश्वासन*।
1- UP में विधानसभा चुनाव लड़ेगी App पार्टी‚ दिल्ली की तरह मुफ्त सुविधाएं देने का आश्वासन
आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी। अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट और अन्य मुद्दों पर सवाल उठाए। केजरीवाल ने सवाल किया कि अगर दिल्ली में सुविधाएं दी जा सकती हैं तो यूपी में क्यों नहीं।

👉 *एन सीआर गाजियाबाद*                     
*कांग्रेस पार्टी की पूर्व सरकारों की जनहित की योजनाओं को गांव गांव बताया जाएगा*                                       
1- उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर चलाएं जा रहें संगठन सर्जन अभियान के अंतर्गत लोनी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने न्याय पंचायत मंडोला के खानपुर जपती गांव में न्याय पंचायत स्तरीय सभा का ब्लाक अध्यक्ष जुल्फिकार त्यागी ने आयोजन  किया ।न्याय पंचायत स्तरीय सभा की अध्यक्षता जिला  अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने की।सभा में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्री विदित चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित हुए एवं सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी न्याय पंचायत स्तरीय बैठकों के माध्यम से गांवों में पार्टी की विचारधारा को घर घर पहुंचाने का काम किया जाएगा।

👉 *नई दिल्ली:*आम आदमी की जेब पर फिर पड़ेगी महंगाई की मार, 15 दिन में दूसरी बार बढ़े LPG गैस सिलेंडर के दाम, अब इतने रुपये हुआ महंगा*
1- एलपीजी गैस सिलेंडरों की कीमतों में 50 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई है। इस बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 694 रुपये हो गई है। 15 दिनों के भीतर यह दूसरी बार गैस सिलेंडरों की कीमतों को बढ़ाया गया है। इससे पहले तेल कंपनियों ने 3 दिसंबर को गैस सिलेंडर के भाव में 50 रुपये का इजाफा किया था। 
2- महज 15 दिनों में एलपीजी गैस सिलेंडरों के दाम 100 रुपये बढ़ गए है। इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली में 14.2 किलोग्राम एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 694 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है। पहले इसकी कीमत 644 रुपये प्रति सिलेंडर थी।

👉 *नरौरा थाने में वर्ष 2018 में दर्ज धोखाधड़ी का मुकदमा गांव चोढेरा के आकाश चौधरी ने वेब वर्क प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ 22.02.2018 दर्ज कराई थी रिपोर्ट ।*
1. सिने स्टार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम उछलने पर 12.09.2018 को यह मुकदमा CBI को हो गया था स्थानांतरित, लेकिन पीड़ित को CBI में भी इस मुकदमे की नही मिल रही कोई जानकारी ।

👉 *अनूपशहर तहसील पहुंचे डीएम और एसएसपी,* आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में दूरदराज से आए फरियादियों की सुनी फरियाद, करीब 55 फरियादियों ने अपनी शिकायतें कराई दर्ज, जिनमें मात्र 3 शिकायतों का मौके पर हुआ निस्तारण ।

👉 *छतारी पुलिस ने मार्निंग वॉक के दौरान 70 वर्षीय वृद्ध उमाशंकर को गोली मारने की घटना का किया खुलासा, मामले इंटर के दो छात्र समेत तीन लोग किए गिरफ्तार ।*
1. छात्रों को किसी और की हत्या करने के लिए दी गई थी सुपारी, इत्फाक से वह उस दिन नही मार्निग वाॅक करने, उसकी जगह दोनों शूटर गलतफहमी में वृद्ध को मार गए गोली 

👉 *लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 70 वीं पुण्यतिथि पर आज डिबाई के कुबेर इंटर कालेज में समाजिक संस्था राष्ट्रीय चेतना मिशन और भारत विकास परिषद के बैनर तले रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 15 महिला समेत 62 लोगों ने जनसेवा हेतु किया रक्तदान ।*
1. बतौर मुख्य अतिथि सीओ वंदना शर्मा ने किया शुभारंभ, विधायक प्रतिनिधि पी पी सिंह, सपा नेता हरीश लोधी, राष्ट्रीय चेतना मिशन के अध्यक्ष हेमंत सिंह, शिविर संयोजक अभिषेक सिन्हा, परिषद के अध्यक्ष कुमुद किशोर, सचिव दीपक गुप्ता आदि रहे मौजूद ।

👉 *आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुलन्दशहर में भरी हुंकार, कहा उनकी पार्टी सभी सीटों पर दमदार तरीके से लड़ेगी विधानसभा 2022 का चुनाव ।*
1. उन्होने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों में जुटने का किया आहवान, वह आज यहां नटराज होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन और वाल्मीकि समाज के संवाद कार्यक्रम को करने आए थे संबोधित ।

👉 *सिकंदराबाद क्षेत्र में दिन-दहाड़े लूट,* सोमवार दोपहर बदमाशों ने एसडीएम कालौनी निवासी कुलदीप पंवार से डरा धमकाकर स्कूटी छीनी, उसने एक माह पहले ही खरीदी थी नयी स्कूटी।

👉 *बिजली समेत किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू (एकता) ने ककोड़ के बिजलीघर पर दिया धरना,* राष्ट्रीय अध्यक्ष हुकमचंद शर्मा ने धरने पर पहुंचे नायब तहसीलदार को दस सूत्रीय मांगों का सौपा ज्ञापन ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने