बाराबंकीः जमीन के विवाद में बेटे ने पिता को पहले पेड़ से बांधा, फिर धारदार हथियार से काट दी गर्दन
बाराबंकी. बाराबंकी (Barabanki) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन काट दी. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. स्थानीय लोगों की माने तो बेटे ने जमीन की लालच में आकर पिता की हत्या (Murder) की है. वारदात को अंजाम देने के बाद से बेटा मौके से फरार हो गया है. हालांकि बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के फतहापुर गांव का है. यहां के 55 वर्षीय श्रीराम की आज पेड़ से बांधकर उनके बेटे ने ही निर्मम हत्या कर दी. ग्रामीणों की माने तो हत्यारा कोई और नहीं श्रीराम का बेटा और बहू ही हैं. श्रीराम का बेटा पिता पर जमीन को अपने नाम करवाने के लिए काफी दिनों से दबाव बना रहा था, जिसमें वह सफल नहीं हो पाया तो उसने यह भयानक कदम उठा लिया.

विज्शक्रवार को पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद हुआ. विवाद ने धीरे-धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटे ने अपने पिता को घर के बाहर लगे पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बांध दिया. फिर गुस्से में आकर श्रीराम की गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिसमें श्रीराम की मौके पर ही मौत हो गई. सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

अपने मामा की निर्मम हत्या के बारे में बताते हुए श्रीराम की भांजी मीना ने बताया कि उनके मामा श्रीराम का बेटा मनोज और उसकी पत्नी लगातार जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे थे, लेकिन श्रीराम अपने जीवित रहते यह काम करने को तैयार नहीं थे. इस बात को लेकर बाप-बेटे में अक्सर विवाद होता था और कुछ महीने पहले मामला थाने तक भी पहुंचा था. आज फिर जब विवाद हुआ तो मनोज ने श्रीराम को लाकर पेड़ से बांध दिया और एक बड़े धारदार चाकू से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने