"खेल मानव जीवन का अभिन्न अंग"
आज दिनांक 01/11/2020 को रामलीला मैदान लाजपत नगर मे चौधरी यूथ क्लब की ओर से कराये जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे पँहुचे भाजपा नेता मनोज धामा ।
कार्यक्रम के आयोजकों दूारा फूल-माला पहनाकर मनोज धामा का भव्य स्वागत किया गया । 
क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच पसोंडा और मोहन नगर की टीम के बीच खेला गया जिसमे बेहद उतार-चढ़ाव के बीत पसोंडा की टीम विजय हुई । मैच की अंतिम बाल पर विजेता का निर्णय हुआ मैदान पर उपस्थित युवा दर्शकों ने रोमांचक मैच का भरपूर आनन्द लिया । 
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफी प्रदान की तथा टीम के सभी सदस्यों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया तथा दोनों टीम के कप्तानों को बेहद रोमांचक क्रिकेट के प्रदर्शन पर अच्छे खेल भावना के लिये प्रशंसा की । 
मनोज धामा ने सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये कहा कि सफलता का कोई शार्टकट नही होता साथियों निरंतर कठिन परिश्रम ही सफलता का आधार होता है व्यक्ति के दूारा आज की गयी मेहनत एवं कठिन परिश्रम ही उसके सुखद भविष्य के नींव होती है आज हमारे क्षेत्र के युवा साथी सभी खेलों मे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तथा राष्ट्रीय एवं अन्तराष्ट्रीय स्तर पर हमारे जिले का प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है सुरेश रैना, प्रवीण कुमार, कार्तिक त्यागी ये वो युवा नाम है जो गाजियाबाद जैसे छोटे शहर से उठकर अपनी मेहनत के बल पर आज उस मुकाम पर पहुंचे हैं इसलिये आप सभी भी कठिन मेहनत करो आप सभी आने वाले भविष्य के सितारे हो । 
इस अवसर पर मनोज धामा ने चौधरी यूथ क्लब के सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुये कहा कि मुझे जानकारी है कि ये शानदार क्रिकेट का टूर्नामेंट पिछले 25 अक्टूबर से चल रहा है जो कि पिछले 8 वर्षों से लगातार आयोजित किया जाता है आप सभी इसी प्रकार से युवा खिलाड़ियों को प्रत्येक वर्ष एक शानदार मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देते हैं जो बेहद हर्ष का विषय है आप सभी इसी प्रकार से युवा पीढ़ी को अवसर देते रहे । 
मनोज धामा ने आश्वस्त करते हुये कहा कि मै पहले भी आपके बीच आता रहा हूं आगे भी जब आप मुझे बुलांयेंगे मै आपके समक्ष मिलूंगा ।
टूर्नामेंट के आयोजकों दूारा मनोज धामा का स्मृति चिन्ह देकर मनोज धामा को सम्मानित किया ।
इस अवसर पर भाजपा पूर्व महानगर अध्यक्ष मानसिंह तोमर, पार्षद सचिन डागर,हिमांशु चौधरी, आजाद छिल्लर, नवीन चौधरी, रेनिश तोमर, शिवा चौधरी, संदीप चौधरी, शिवम डागर, रविन्द्र बालियान सहित सैकड़ों की संख्या मे लोग उपस्थित रहे ।
हिन्दीसंवाद के लिए श्री संजय कुमार चौधरी की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने