।। चेकिंग के दौरान भाजपा नेता ने एसडीएम सदर रमेश चंद्र यादव से की अभद्रता,भाई हिरासत ।। 

औरैया // देवकली चौकी के पास चेकिंग के दौरान ओवरलोड ट्रकों को लोकेशन देने वाली गाड़ी को एसडीएम ने पुलिस की मदद से घेराबंदी कर पकड़ लिया। बाद में ओवरलोड ट्रकों की तलाश में एसडीएम मौरंम मंडी पहुंचे।

एसडीएम का आरोप है कि मौके पर 10-12 लोगों के साथ मौजूद भाजपा नेता ने उनके दोनों हाथ पकड़ लिए और अभद्रता की। एसडीएम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता के भाई को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचाया शुक्रवार की सुबह देवकली चौकी के बाहर रोड पर एसडीएम रमेश चंद्र यादव व पुलिस टीम ओवरलोड ट्रकों की चेकिंग में लगे हुए थे। इसी दौरान एसडीएम ने ट्रकों के निकलने से पूर्व एक कार सवार कुछ लोगों को चेकिंग करने वालों की लोकेशन देते पाया।
इस पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कार को रुकने का इशारा किया। चालक ने कार दौड़ा दी, जिससे चेकिंग के लिए मौके पर मौजूद लेखपाल तिलक सिंह को टक्कर मारते हुए चालक गाड़ी भगा ले गया। वहां मौजूद एसडीएम ने कार का पीछा किया एसडीएम की कार आते देख कार चालक ने अपनी कार को पैगंबरपुर की तरफ मोड़ दिया इस पर देवकली चौकी इंचार्ज प्रवेंद्र कुमार ने कार को दूसरी तरफ से घेर लिया। दोनों तरफ से घिरा देख चालक ने अपनी कार पैगंबरपुर में एक खेत में घुसेड़ दी और भाग गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर कोवताली पहुंचाया इसके बाद एसडीएम ओवरलोड ट्रकों की तलाश में जालौन रोड पर स्थित बिना अनुमति के संचालित मौरंग मंडी पहुंचे। एसडीएम रोमेश चंद्र यादव ने बताया कि जैसे ही उन्होंने जांच करने की बात कही।

तभी वहां मौजूद भाजपा नेता व 10-12 अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर कर हमला बोल दिया। भाजपा नेता ने उनके दोनों हाथ पकड़ कर गाली-गलौज कर अभद्रता की। जब साथ में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने मोर्चा लेने का प्रयास किया तो वहां मौजूद लोगों ने उनको भी घेर लिया काफी प्रयास के बाद हाथ छुड़ाए और पुलिस को फोन से सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के पहले ही भाजपा नेता भाग गया। इस दौरान पुलिस ने भाजपा नेता के भाई को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचाया।

एसडीएम सदर ने बताया कि भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। इस संबंध में ब्रह्मनगर चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह ने बताया कि पकड़ी गई कार योगेंद्र सिंह पुत्र प्रकाश सिंह निवासी डकोर उरई के नाम है गाड़ी को सीज करने की कार्रवाई की गई है। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर शशांक राजपूत ने बताया कि उन्हें घटना के संबंध में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

जे. एस. यादव 
हिन्दी संवाद न्यूज 
      औरैया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने