"DISEASE FREE WORLD"
   आज हमलोग हज़ारों प्रकार की बिमारियों के बीच में ज़िन्दगी गुज़ार रहे हैं।तो आईए,मैं इन तमाम प्रकार की बीमारियों के होते हुए भी "डीज़ीज़ फ्री वर्ल्ड" में आपका स्वागत करता हूं।   
    हर घर में कोई न कोई आदमी किसी न किसी बीमारी से पीड़ित है। आज की सबसे बड़ी सच्चाई यह भी है कि एक इन्सान "पचास साल" की कमाई अपनी किसी न किसी बड़ी बीमारी के इलाज व उपचार के पीछे केवल "पचास दिन" में ही लुटा देता है।  सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल,हाईली क्वालिफाईड डॉक्टर्स और पहुंच से बाहर महंगी ऐलोपैथिक दवाओं के अंधाधुंध इस्तेमाल के बावजूद एक इन्सान अपनी बीमारी से उबरने और स्वास्थ्य लाभ के उलट, काल के गाल में समा जाता है।
  ये सब क्या है?
    कभी हम लोग इस मामले पर ग़ौर करने की कोशिश भी नहीं करते। आप जिन डाक्टरों को "धरती पर भगवान् का रूप" मानकर उनके सामने नतमस्तक होकर और अपनी सारी जमा पूंजी यह सोचकर रख देते हैं कि मेरा मरीज़ अब बिल्कुल स्वस्थ, सेहतमंद और तंदुरुस्त हो ही जाएगा। लेकिन महाशय जी, सचमुच में ऐसा होता है क्या?
   3 डी यानि, " डॉक्टर्स, डीज़ीज़, ड्रग्स" के चक्रव्यूह में एकबार आप फंस गए तो फिर फंसते ही चले जाते हैं,जब-तक हमारी जमा पूंजी समाप्त नहीं हो जाती,घर गिरवी नहीं रख देते।हम तो केवल इतना ही सोचते और आशा करते हैं कि अब मेरा मरीज़ अच्छा हो ही जाएगा।
   मगर असली "फन्डा" यहीं से शुरू होता है। यहीं से शुरू हो जाती है उन डॉक्टरों के द्वारा "डीज़ीज़ मॉन्जरिंग" यानि "भय का व्यापार" का घिनौना कुचक्र।
   उनको आपकी ज़िन्दगी, सेहत और उपचार की फ़िक्र ही नहीं रहती। ज़रा सोचिए, अगर आप स्वस्थ हो गये तो उनके पास बार बार कैसे जाएंगे? ये महाशय तो आपकी बीमारी की "रखवाली यानि चौकीदारी" करते रहते हैं।वह चाहते ही हैं कि आप हमेशा "बीमारी से पीड़ित रोगी" बनकर उनके दरवाज़े पर पड़े रहें।
    यूनानी चिकित्सा पद्धति के अनुसार, "डायबिटीज़ तमाम बीमारियों की मां" यानि, "उम्मुल अमराज़" है।साइंटिफिक रिसर्च भी यही कहता है कि, "डायबिटीज़" और "हाई ब्लड प्रेशर" कोई बीमारी कदापि नहीं है।"
   बल्कि,ये "डायबिटीज़" और "हाई ब्लड प्रेशर" किसी न किसी बीमारी का लक्षण मात्र भर है। रिसर्च कहता है कि सभी प्रकार की बीमारियों का कारण केवल "एक" ही होता है।"ग्लूकोज़" और "इंसुलिन" के बीच तालमेल में गड़बड़ी से ही कोई भी बीमारी सामने आ जाती है। जिस मेथड से इस तालमेल को दोबारा सुधार दिया जाता है उस को "यूनिवर्सल लॉ आप रीबैलेंसिंग" कहा जाता है।
   इसी उसूल की बुनियाद पर मैंने केवल एक ही यूनानी दवा तैयार की है, जिससे तमाम बीमारियों को ठीक, बिल्कुल ठीक किया जाता है हमेशा के लिए। सिर्फ एक ही यूनानी दवा और केवल चार चीजों से परहेज़ (दूध व दूध से बनी कोई भी चीज़,चीनी,आयोडीन नमक ,रीफाईंड तेल) और अपनी खान पान के तरीके में बदलाव करवा देता हूं,बस।फिर चाहे कोई भी "लाईफस्टाईल डीज़ीज़"(कैंसर, डायबिटीज़, हार्ट प्राब्लम, किडनी, लीवर, हाई बीपी, आर्थराइटिस, माइग्रेन, मोटापा इत्यादि) क्यों न हो, वह सब हमेशा के लिए "रिवर्स" हो जाती हैं।
नोट:-
* इसी तरह के पोस्ट जो मोडर्न साइंस की पोल खोलने वाली होंगी,मेरे फेसबुक टाईमलाईन पर जाएं,या मेरे Whatsapp no 8651274288 पर जाएं।उर्दू,हिन्दी और अंग्रेजी में ढेर सारे पोस्ट पढ़कर सच्चाई से रूबरू होंगे और देखेंगे कि कैसे ये फार्मासियुटीकल कंपनियां बेवकूफ बनाकर जनता को कंगाल बना रही हैं।
#HAKEEMMDABURIZWAN
                  BUMS,hons.(BU)
Specialist in #LIFESTYLEDISEASES
          #UNANIPHYSICIAN
#UNANIMEDICINESRESEARCHCENTRE
SHRUTI CHOWK, PURANI BASTI ROAD 
JUGSALAI JAMSHEDPUR JHARKHAND 

CONTACT   8651274288  9334518872
What's App  9334518872
YouTube HAKEEM MD ABU RIZWAN
Email umrcjamshedpur1966@gmail.com
Website https://umrc.co.in/

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने