आईपीएल के तनाव के चलते मंगलवार की सुबह मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के दूधनाथ चुंगी रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन से कटकर युवक ने जान दे दी। सुबह रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के बाद पुलिस ने उसके पास मिले मोबाइल से शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। खोजबीन में जुटे परिजन विंध्याचल पहुंचे।

देहात कोतवाली क्षेत्र के कतरन गांव निवासी दिनेश चंद्र मालवीय का 21 वर्षीय पुत्र शुभम मालवीय घर पर किसी विवाद के चलते सोमवार की सुबह 10 बजे निकल गया। दोपहर तक उसके घर न लौटने पर परिजनों ने फोन कर जानकारी लली।
शाम को वापस न आने पर फोन किया तो उसने फोन उठाना बंदकर दिया। परेशान परिजन फोन कर उसका पता लेने के साथ उसकी रातभर खोजबीन करते रहे, पर उसने फोन पर संपर्क नहीं किया। मंगलवार की सुबह दूधनाथ चुंगी रेलवे ट्रैक के पास सुबह सात बजे लोगों ने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय, एसएसआई केदारनाथ मौर्या मौके पर पहुंच कर ट्रैक से शव को हटवाकर उसके पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन विंध्याचल पहुंचे। सीओ सिटी अजय कुमार राय भी मौके पर पहुंचे।
परिजनों ने तहरीर दिया कि आईपीएल को लेकर शुभम तनाव में था। इससे आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है वो आईपीएल में सट्टा लगाने के बाद पैसा हार गया हो, इसलिए आत्महत्या कर लिया। एसएसआई केदारनाथ मौर्या ने बताया कि परिजनों ने आईपीएल के चलते तनाव में होने की बात बताया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने