प्रयागराज आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी बुधवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। अधिकारियोंं का निरीक्षण शहर के किस इलााके में होगा, कहांं और कितने बजेे प्रदर्शनी लगेगी और किन प्रतिष्ठानों का शुभारंभ कब और कहां होना है।

 अधिकारियों का अल्लापुर में निरीक्षण

- गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के अधिकारी अल्लापुर क्षेत्र का निरीक्षण करेंगे 11 बजे। शहर में साफ सफाई और प्रदूषण एक बड़ी समस्या बनकर उभरा है। लगातार शिकायतों के बावजूद सफाई की व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा है। ज्यादातर इलाकों में लोग सफाई नहीं होने से परेशान हैं और शिकायत करते थक चुके हैं।      

प्रतिष्ठानों का शुभारंभ

- बैरहना में कृष्णा सुपर मार्केट का शुभारम्भ महंत हरि गिरि करेंगे सुबह 11 बजे।

- नैनी में मीरजापुर रोड पर दाउदनगर मोहल्ले में महालक्ष्मी होटल का शुभारंभ शाम चार बजे।

 सपाइयों की चुनावी बैठक

- स्नातक चुनाव को लेकर सपाइयों की पार्टी कार्यालय जार्ज टाउन में बैठक दोपहर 12 बजे। स्नातक चुनाव की सरगर्मी इधर कुछ दिनों से रफ्तार पकड़ चुकी है। भाजपा, कांग्रेस, सपा सभी दलों के बड़े नेता अपनेे दल के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार बैठक कर रहे हैं। हर दल के बड़े नेता भी यहां आकर रणनीति बनाकर मतदाताओं को अपने पाले में लाने का हर संभव प्रयास कर चुके हैं।    

इविवि दृष्यकला विभाग की ओर से प्रदर्शनी

- साम्प्रदायिक सद्भाव एवं फ्लैग डे के अवसर पर इविवि दृष्यकला विभाग की ओर से पोस्टर प्रदर्शनी सीनेट हॉल परिसर में दोपहर दो बजे से।

रसूलाबाद और रामघाट घाट पर गंगा आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से रसूलाबाद घाट पर गंगा आरती शाम छह बजे

- संगम के निकट रामघाट पर गंगा आरती शाम छह बजे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने