गोण्डा
   

👉 *स्वयं सहायता समूूहों के माध्यम से सीडीओ ने आंगनबाड़ी केन्द्र पर बांटा ड्राई राशन*

दीपावली के पहले जनपद के सभी आंगनबाड़ी केन्द्रों को मिल जाएगा ड्राई राशन- सीडीओ

स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से आंगनबाड़ी केन्द्रों को ड्राई राशन वितरण का कार्य जारी है। मंगलवार को सीडीओ शशांक त्रिपाठी ने विकासखण्ड हलधरमऊ के ग्राम कासिमपुर में ड्राई राशन का वितरण किया तथा लोगों को व्यवस्था के बारे में विस्तार से जानकारी भी दी। 
सीडीओ श्री त्रिपाठी ने बताया कि दीपावली के पहले प्रत्येक दशा में जनपद के सभी आंगनबाड़ी केन्द्रों को ड्राई राशन उपलब्ध करा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि राशन वितरण में केन्द्रों को गेहूं,चावल,दाल स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से उपलब्ध कराया जा रहा है जो आंगनबाड़ी केन्द्रों को वितरित कर रहे हैं। 
विकासखण्ड हलधरमऊ के ग्राम कासिमपुर में आयोजित कार्यक्रम में सीडीओ श्री त्रिपाठी ने बहुत ही विस्तार से नवीन राशन वितरण व्यवस्था के बारे में लोगों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जनपद में ग्रामीण परियोजनाओं हेतु कुल 823919.562 किलोग्राम गेहूं तथा 221391.754 किलोग्राम चावल आवंटित किया गया है जिसका वितरण स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से किया जा रहा है। 
इस दौरान जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार, डीसी मनरेगा हरिश्चन्द्र प्रजापति, बीडीओ हलधरमऊ, सीडीपीओ नन्दिनी घोष, ग्राम प्रधान व अन्य अधिकारी तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां उपस्थित रहीं।

अरविन्द पाण्डेय
गोण्डा 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने